scriptरोजवैली घोटाला : गौतम कुण्डू के कराबी के घर एवं कार्यालय पर ईडी का छापा | Rosevally Scam: ED raided the house and office of Abhijit Kundu | Patrika News

रोजवैली घोटाला : गौतम कुण्डू के कराबी के घर एवं कार्यालय पर ईडी का छापा

locationकोलकाताPublished: Dec 14, 2018 03:17:21 pm

– भारी मात्रा में कागजात जब्त, जांच शुरू

kolkata West bengal news

रोजवैली घोटाला : गौतम कुण्डू के कराबी के घर एवं कार्यालय पर ईडी का छापा

कोलकाता

रोजवैली चिटफंड घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कंपनी प्रमुख गौमत कुण्डू के करीबी अभिजीत कुण्डू एवं कंपनी निदेशक तुहिन भट्टाचार्य के घर एवं दफ्तर में छापेमारी की। छापेमारी में भारी मात्रा में कागजात जब्त किए गए हैं। उनकी जांच की जा रही है। ईडी सूत्रों के अनुसार अभिजीत कुण्डू गौतम कुण्डू के बेहद करीबी हैं। उनकी अनुपस्थिति में कंपनी का पूरा कारोबार संभालता था। तुहिन कंपनी का निदेशक था। ईडी के अधिकारियों ने दोनों के घर और कार्यालयों में छापेमारी के साथ उनके कर्मचारियों के साथ पूछताछ भी की। विस्तृत जांच जारी है। हजारों करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने वाली रोजवैली कंपनी के प्रमुख गौतम कुण्डू गिरफ्तार है। हाल में ईडी ने सुदीप राय चौधरी को गिरफ्तार किया था। सुदीप फिलहाल जमानत पर हैं।
चिटफंड पीडि़तों ने किया राजभवन के सामने प्रदर्शन

इधर चिटफंड पीडि़तों ने पैसे वापसी की मांग को लेकर गुरुवार को कोलकाता में राजभवन के समक्ष विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांग के समर्थन में नारेबाजी की। घटना की खबर पाकर बड़ी संख्या मे पुलिस पहुंची। प्रतिबंधित क्षेत्र में विरोध-प्रदर्शन करने के आरोप में कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया। बाद में सभी को छोड़ दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो