सड़ा मांस रास्ते में फेंका, दो को किया पुलिस के हवाले

- सात दिनों का सड़ा मांस होने से इलाके में फैली दुर्गन्ध

By: Vanita Jharkhandi

Published: 20 Jul 2018, 09:14 PM IST

 

हुगली . हुगली जिले के उत्तरपाड़ा स्थित माखला में सड़ा मांस रास्ते में फेंकने और मांस के बर्तन को तालाब में धोने के इलाके में फैली दुर्गन्ध के कारण गुस्साए स्थानीय लोगों ने दो लोगों को पुलिस के हवाले कर दिया। जिनमें से एक कैटरर का कर्मचारी है व दूसरा टोटो चालक है।

सूत्रों के अनुसार गुरुवार को कोननगर की एक कैटरर संस्था का कर्मचारी सड़ा मांस रास्ते के किनारे फेंक रहा था। तालाब में बर्तन धो रहा था। पूरे इलाके में दुर्गन्ध फैल गई। स्थानीय लोगों ने कैटरर के कर्मी और टोटो चालक को पकड़ लिया और उत्तरपाड़ा थाने की पुलिस को बुलाकर दोनों को सौंप दिया।
कैटरर के कर्मचारी से पूछताछ करने पर पता चला कि एक आयोजन के लिए उनको बुक किया गया था। किसी कारण से वह कार्यक्रम रद्द हो गया। सात दिनों से बन्द फ्रिज में रखा गया मांस सड़ गया था। वही मांस बर्तन में भरकर टोटो में रखकर दिल्ली रोड के निकट फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

सम्पत्ति विवाद: भाभी की हत्या

- और भाई पर जानलेवा हमला किया

पश्चिम मिदनापुर . पश्चिम मिदनापुर के दासपुर थाना इलाके के दूधकोमरा में एक देवर ने सम्पत्ति विवाद को लेकर गुरुवार रात अपनी भाभी की हत्या कर दी और भाई पर जानलेवा हमला किया। मृतका का नाम ज्योत्सना गायन (48) है। आरोपी देवर सुनील गायन को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के अनुसार गुरुवार की रात सुनील घर पहुंचा और धारदार हथियार से ज्योत्सना पर वार कर दिया। उसके बाद बड़े भाई हरी साधन पर भी हमला कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग आए और दोनों को अस्पताल ले गए जहां पर ज्योत्सना को मृत घोषित कर दिया। हरीसाधन का इलाज चल रहा है। गत पांच वर्षों से सम्पत्ति विवाद चल रहा था। पुलिस सुनील से पूछताछ कर रही है।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned