scriptruthless murder of husband, wife and daughter in property dispute | सपत्ति विवाद में पति, पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या | Patrika News

सपत्ति विवाद में पति, पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या

सम्पत्ति विवाद में जिले के चंडीतल्ला थाना अंतर्गत नेटी इलाके में सोमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों को तेज धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतकों में पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं। मृतकों के दो रिश्तेदारों ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया।

कोलकाता

Published: December 07, 2021 10:50:47 am

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
सिंगूर के बाद चंडीतल्ला में वारदात
हुगली. सम्पत्ति विवाद में जिले के चंडीतल्ला थाना अंतर्गत नेटी इलाके में सोमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों को तेज धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतकों में पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं। मृतकों के दो रिश्तेदारों ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतकों की पहचान संजय घोष, मिताली घोष और शिल्पा घोष के तौर पर हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
ृृ--
रिश्तेदार ही हत्यारे
पुलिस ने बताया कि मृतक के रिश्तेदार श्रीकांत घोष और तपन घोष ने हत्या की वारदात की है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि संपत्ति विवाद को लेकर हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी तपन घोष को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी श्रीकांत घोष फरार हो गया । पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
--
आरोपी के घर तोडफ़ोड़
तिहरे हत्याकांड के बाद आरोपी के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर जमकर तोडफ़ोड़ व हंगामा किया। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया। लोगों ने मांग है कि हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए। लोगों ने बताया कि लंबे समय से दो परिवारों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। घोष परिवार के दो सदस्य संजय घोष के घर गए और लोहे की रॉड से एक के बाद एक तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी।
--
सिंगूर में भी वारदात
उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व इसी तरह की हत्या की वारदात सिंगूर थाना क्षेत्र के नंदा ग्राम इलाके में घटी थी। वहां भी एक ही परिवार के चार लोगों की तलवार से काटकर बेदर्दी से हत्या कर दी थी। उस घटना का मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस दोनों हत्याकांड को जोड़कर जांच आगे बढ़ी रही है।
सपत्ति विवाद में पति, पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या
सपत्ति विवाद में पति, पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.