script

सपत्ति विवाद में पति, पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या

locationकोलकाताPublished: Dec 07, 2021 10:50:47 am

Submitted by:

Rabindra Rai

सम्पत्ति विवाद में जिले के चंडीतल्ला थाना अंतर्गत नेटी इलाके में सोमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों को तेज धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतकों में पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं। मृतकों के दो रिश्तेदारों ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया।

सपत्ति विवाद में पति, पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या

सपत्ति विवाद में पति, पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
सिंगूर के बाद चंडीतल्ला में वारदात
हुगली. सम्पत्ति विवाद में जिले के चंडीतल्ला थाना अंतर्गत नेटी इलाके में सोमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों को तेज धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतकों में पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं। मृतकों के दो रिश्तेदारों ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतकों की पहचान संजय घोष, मिताली घोष और शिल्पा घोष के तौर पर हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
ृृ–
रिश्तेदार ही हत्यारे
पुलिस ने बताया कि मृतक के रिश्तेदार श्रीकांत घोष और तपन घोष ने हत्या की वारदात की है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि संपत्ति विवाद को लेकर हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी तपन घोष को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी श्रीकांत घोष फरार हो गया । पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आरोपी के घर तोडफ़ोड़
तिहरे हत्याकांड के बाद आरोपी के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर जमकर तोडफ़ोड़ व हंगामा किया। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया। लोगों ने मांग है कि हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए। लोगों ने बताया कि लंबे समय से दो परिवारों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। घोष परिवार के दो सदस्य संजय घोष के घर गए और लोहे की रॉड से एक के बाद एक तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी।

सिंगूर में भी वारदात
उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व इसी तरह की हत्या की वारदात सिंगूर थाना क्षेत्र के नंदा ग्राम इलाके में घटी थी। वहां भी एक ही परिवार के चार लोगों की तलवार से काटकर बेदर्दी से हत्या कर दी थी। उस घटना का मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस दोनों हत्याकांड को जोड़कर जांच आगे बढ़ी रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो