scriptस्कूल में छात्राओं का उत्पीडिऩ, शिक्षक की पिटाई, पुलिस को सौंपा | Schoolgirl harassment of teacher, beating teacher, handed over to poli | Patrika News

स्कूल में छात्राओं का उत्पीडिऩ, शिक्षक की पिटाई, पुलिस को सौंपा

locationकोलकाताPublished: Oct 05, 2018 08:01:22 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– केस्टोपुर के एस्लेबली ऑफ गॉड चर्च स्कूल

kolkata west bengal

स्कूल में छात्राओं का उत्पीडिऩ, शिक्षक की पिटाई, पुलिस को सौंपा

केस्टोपुर . शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाले शिक्षक की अभिभावकों ने शुक्रवार को जमकर पिटाई की। उसपर तीन छात्राओं के यौन उत्पीडऩ का आरोप है। तीनों बीमार पड़ गई थीं। बीच बचाओ करने आए तृणमूल कांग्रेस नेता माइकल मण्डल को भी अभिभावकों के गुस्से का सामना करना पड़ा। आरोपी शिक्षक दिबेन्दु सरकार की सामूहिक पिटाई करने के बाद उसे बागुईआटी थाने को सौंप दिया गया है। इस घटना को लेकर केस्टोपुर स्थित मिशनरी स्कूल एस्लेबली ऑफ गॉड चर्च स्कूल के साथ ही आस-पास के इलाके में तनाव का माहौल है। सूत्रों के अनुसार दिबेन्दु ने छात्राओं को चित्र बनाना सिखाने की बात बता कर शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया। घर जाने पर छात्राओं ने अभिभावकों को बताया कि उनके यौनांग में जलन और दर्द हो रहा है। डॉक्टर ने भी प्रताडऩा की पुष्टि की। पूछताछ में दिबेन्दु का नाम सामने आया। गुस्साए अभिभावक शुक्रवार को स्कूल खुलते ही आरोपी शिक्षक की पिटाई करने लगे। स्थानीय तृणमूल नेता माइकल मण्डल पहुंचे। उन्हें देखकर भी अभिभावकों का गुस्सा फट पड़ा। अभिभावकों ने उनको भी पीट दिया। मौके पर बागुईआटी थाने की पुलिस पहुंची तो लोगों ने उनको भी गुस्सा दिखाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया उसके बाद स्थिति सामान्य हुई। अभिभावकों का कहना है कि पहले भी उक्त शिक्षक पर गन्दी हरकतें करने की शिकायतें मिलने के बाद भी स्कूल प्रबन्धन की ओर से कुछ भी कार्रवाई नहीं की। इस बार अभिभावक दिबेन्दु के खिलाफ कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

पहली का छात्रा का यौन उत्पीडऩ- पूलकार चालक, खलासी को 14 दिनों की रिमांड

हावड़ा . पहली कक्षा की छात्रा के यौन उत्पीडऩ के अ ारोप में गिरफ्तार पूलकार के चालक व खलासी को 14 दिनों कीपुलिस हिरासत में भेज दिया है। सूत्रों के अनुसार हावड़ा के बी गार्डन थाना इलाके के हांसखाली पोल इलाके स्थित एक स्कूल मेंपहली कक्षा की छात्रा के साथ पूलकार चालक और खलासी के उत्पीडऩ की बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। सूत्रों के अनुसार पीडि़ता बच्ची के माता-पिता दोनों ही नौकरी पेशा है। कई दिनों से दोनों उसका उत्पीडऩ कर रहे थे। बुधवार को बच्ची ने अभिभावकों को सारी बात बताई। इसके बाद ही बी-गार्डन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। अदालत ने दोनों को 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो