scriptउधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार | Secondary student raped for demanding loan money, arrested | Patrika News

उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Nov 22, 2020 05:14:24 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क के पास गोविन्दपुर रेलवे कॉलोनी में एक माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया।

उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार,उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार,उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार,उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार,उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार,उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार,उधार के पैसे मांगने पर माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार


कोलकाता
दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क के पास गोविन्दपुर रेलवे कॉलोनी में एक माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। पीड़ता अपने उधार के पैसे वापस मांगने गई थी। उसी वक्त उसे यौन लालसा का शिकार होना पड़ा। लेक थाने की पुलिस ने अबीर नस्कर उर्फ नंटू नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो लंबे समय से सरीसुप की तस्करी के लिए जेल में बंद था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी अबीर का घर 52 गोबिंदपुर रोड पर है और पीड़िता उसी मोहल्ले के निवासी थी। अलीपुर कोर्ट के जज ने मेडिकल जांच के बाद पीड़िता को होम में रखने का आदेश दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक के साथ पीड़ता की दो साल से दोस्ती थी। कभी कभी दोनों फोन पर बात किया करते थे। दरअसल, आरोपी ने किशोरी से चार हजार रुपये उधार लिया था। लेकिन उसने छह महीने बीत जाने के बाद भी पैसे नहीं लौटा रहा था। बार-बार दबाव बनाने के कारण अबीर ने गत गुरुवार को दोपहर को पैसे देने की बात कह घर पर बुलाया। एकांत कमरे में अकेले ही आरोपी थी। जैसे ही किशोरी घर में घुसी वैसे ही लड़की के मुंह पर रूमाल से दबा दिया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने यह कहकर भी धमकाया कि यदि उसने किसी से कुछ कहा तो उसके माता-पिता की हत्या कर देगा। वह बीमार हालत में घर पहुंची और मां को सारी बात बता दी। तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे।
लेक पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी युवक शादीशुदा है।

ट्रेंडिंग वीडियो