scriptWest Bengal:फर्जी आईपीएस के घर से एक राइफल समेत सात असलहा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद | Seven arms recovered from the house of the house of fake IPS | Patrika News

West Bengal:फर्जी आईपीएस के घर से एक राइफल समेत सात असलहा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद

locationकोलकाताPublished: Jul 28, 2021 11:25:29 pm

– अशोक स्तम्भ लगी वर्दी और ब्लेजर भी मिला

West Bengal: फर्जी आईपीएस के घर से एक राइफल समेत सात असलहा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद

West Bengal: फर्जी आईपीएस के घर से एक राइफल समेत सात असलहा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद

कोलकाता
कोलकाता से पकड़े गए फर्जी आईपीएस राजर्षि भट्टाचार्य के घर से पुलिस ने एक राइफल समेत सात असलहा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया। मंगलवार रात कोलकाता खुफिया पुलिस की टीम ने उत्तर 24 परगना जिले के बेलघरिया इलाका स्थित घर में छापेमारी की। कोलकाता खुफिया पुलिस के एक अधाकरी ने बताया कि सात असलहा और कारतूस के साथ उसके घर से अशोक स्तम्भ लगी आईपीएस की वर्दी, आईपीएस का लॉगो लगा ब्लेजर और कई वॉकीटाकी भी बरामद किए गए हैं।
पुलिस अधकारी के अनुसार जब्त असलहा लाइसेंसी हैं या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। यह पूछे जाने पर कि उसने घर में इतने संख्या में असलहा और कारतूस क्यों रखा था, राजर्षि ने बताया कि उसे शूटिंग का शौक है। वह उत्तर कोलकाता राइफल क्लब का सदस्य है। इसकी भी जांच की जा रही है।

रॉ में पदल्थ होने का भी करता था दावा
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी कभी-कभी खुद को रॉ में पदस्थ होने का भी दावा करता था। किसी को बताता था कि एनआईए है, तो किसी को बताया था कि रॉ में हैं। किसी यह भी बताता था कि वह केन्द्र सकार के एक स्पेशल मिशन पर कोलकाता में पदस्थ है।
—-
बॉडीगार्ड और ड्राइवर को देता 20-20 हाजर वेतन
जांच में पता चला है कि वह अपने बॉडीगार्ड और ड्र्राइवर को वेतन के तौर पर प्रतिमाह 20-20 हजार रुपए देता था। बॉडीगार्ड और ड्र्राइवर दोनों जानते थे कि वह फर्जी आईपीएस अधकारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो