scriptबेलघरिया एक्सप्रेस-वे के किनारे स्थित होटल में देहधंधे का भंडाफोड़ | Sex racket busted near belgharia express-way | Patrika News

बेलघरिया एक्सप्रेस-वे के किनारे स्थित होटल में देहधंधे का भंडाफोड़

locationकोलकाताPublished: Feb 22, 2018 11:20:16 pm

कोलकाता से सटे बेलघरिया एक्सप्रेस-वे के किनारे स्थित होटल में चल रहे देहधंधे का भंडाफोड़ किया।

Kolkata West bengal
– 2 नाबालिग समेत 6 युवतियां उद्धार

– 3 महिला दलाल समेत 12 जने गिरफ्तार

क़ोलकाता

कोलकाता से सटे बेलघरिया एक्सप्रेस-वे के किनारे स्थित सिल्वर डोर होटल में चल रहे देहधंधे का भंडाफोड़ करते हुए सीआईडी की टीम ने 2 नाबालिग समेत 6 युवतियों को मुक्त कराया। तीन महिला दलाल समेत 12 जनों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए 12 जनों में से 9 की पहचान उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर इलाका निवासी कृष्ण दे (30 ), आगरपाड़ा इलाका निवासी गौतम पाल (31), मध्यमग्राम अमित चक्रवर्ती (34), लेकटाउन इलाका निवासी रमेश मुंधड़ा, दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर इलाका निवासी मनीद्रनाथ गिरी (46), बर्दवान जिले के काटवा इलाका निवासी अमित मांझी (24), पूर्व मिदनापुर जिला निवासी राज कुमार जाना (38), पूर्व बर्दवान जिला निवासी सजल मित्रा (32), हावड़ा जिले के बागनान इलाका निवासी सुरजीत दास (25) के रुप में हुई है। इनमें होटल के कर्मचारी भी शामिल हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है। सीआईडी के अधिकारी सभी से पूछताछ कर रहे हैं। इन सभी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। सीआईडी के एक अधिकारी ने कहा कि इनके लिए हिरासत की मांग की जाएगी।
विश्वसनीय सूत्रों की सूचना पर कार्रवाई
सीआईडी सूत्रों के अनुसार सिल्वर डोर होटल में यह धंधा लम्बे समय से चल रहा था। विश्वसनीय सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर छापेमारी कर इसका भंडाफोड़ किया गया। सीआईडी को कुछ दिन पहले ही उक्त होटल में चल रहे इस धंधे के बारे में सूचना मिली थी। सीआईडी की टीम पिछले कुछ दिनों से उधर चक्कर लगा रही थी। गुरुवार को सही मौका देख छापेमारी कर उक्त सभी को दबोचा गया।

नाबालिग और युवतियों को लाती थीं महिला दलाल

सीआईडी सूत्रों के अनुसार पकड़ी गई महिला दलाल कोलकाता से सटे पिछड़े इलाके के नाबालिग और युवतियों को बहला-फुसला कर होटल लाती थीं और उसने कुकृत्य करवाती थीं।
रिहा कराई गई युवतियों ने लगाया मारपीट का आरोप
होटल से मुक्त कराई गई युवतियों का आरोप है कि उनसे होटल में जबरन देहधंधा करवाया जा रहा था। इनकार करने पर उनके साथ मारपीट की जाती थी। सीआईडी की टीम उनके बयान की सत्यता की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो