script

ब्यूटीपार्लर की आड़ में देहधंधा, 54 गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: May 27, 2018 10:30:20 pm

विश्वसनीय सूत्रों से मिली सूचना पर छापेमारी

kolkata west bengal

ब्यूटीपार्लर की आड़ में देहधंधा, ५४ गिरफ्तार

कोलकाता

महानगर के विभिन्न थाना इलाके में ब्यूटीपार्लर की आड़ में चल रहे देहधंधे का भंडाफोड़ कोलकाता पुलिस की एसटीएफ ने किया है। स्पेशल टॉक्स फोर्स (एसटीएफ) और एंटी ह्युमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने शनिवार रात संयुक्त रूप से छापामारी कर विभिन्न इलाकों के ब्यूटी पार्लरों से 54 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 18 पुरुष और 36 महिलाएं हैं। इसमें ज्यादा गिरफ्तारी दक्षिण कोलकाता में हुई है। आरोपियों में यौनकर्मी ,ग्राहक व मैनेजर शामिल हैं। छापेमारी के दौरान ब्यूटी पार्लरों से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी पुलिस ने जब्त की है। जिन्हें ये लोग शारीरिक संबंध बनाने के दौरान इस्तेमाल करते थे।
सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ व एएचटीयू की टीम ने टॉलीगंज ,लेक,गरियाहाट ,कसबा व बागईआाटी थाना इलाके में छापामारी की।

–मिली थी सूचना
डीडी विभाग को सूचना मिली थी कि दक्षिण कोलकाता समेत महानगर के कई इलाको में यूनिसेक्स ब्यूटी पार्लर व स्पा की आड़ में खुलेआम देह धंधा चल रहा है। पुलिस ने इसके पहले भी ब्यूटी पार्लर ,स्पा व हुंका बारों में छापामारी कर कई जने को गिरफ्तार किया था। एसटीएफ व एएचटीयू की टीम ने संयुक्त रूप से छापामारी कर अलग-अलग इलाको से ५४ जने को गिरफ्तार किया है।
–टॉलीगंज में छापा
मिली जानकारी के अनुसार टॉलीगंज थाना इलाका अन्तर्गत ७,डॉ शरत बोस रोड स्थित स्पा में छापामारी कर 8 महिला व 2 पुरूष को गिरफ्तार किया है। दूसरी छापामारी लेक थाना अन्तर्गत 413 जोधपुर पार्क(आनंद अपार्टमेंट) स्थित ब्यूटीपार्लर में की गई । यहां से 4 महिला व 4 पुरूष समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया। संयुक्त टीम ने तीसरी छापामारी गरियाहाट थाना इलाका के 5 ए डोवर लेन (दूसरी मंजिल) पर की। यहां से 9 महिला व 6 पुरूष को गिरफ्तार किया गया।
कसबा में कार्रवाई
कसबा थाना अन्तर्गत 101 शांति पल्ली ,ब्लॉक 7 (दूसरी मंजिल) में छापामारी कर 9 महिला व 5 पुरूषों को गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने अगली कारवाई बागुईआटी थाना अन्तर्गत बागुईआटी मार्केट कम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर स्थित सैलून में की। यहां से 5 महिला व 2 पुरूषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया । इस छापामारी में एसटीएफ ने कुल ५४ जने को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो