बंगाल में दो मासूमों के साथ यौनाचार

बंगाल में दो मासूमों के साथ यौनाचार

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Mar, 14 2018 11:12:58 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

बंगाल में यौनाचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। एक ही जिले में पिछले २४ घंटे में दो मासूमों के साथ यौनाचार की घटना घटी।

आरोप दो अलग-अलग शिक्षकों पर

कोलकाता.

राज्य में यौनाचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। एक ही जिले में पिछले 24 घंटे में दो मासूमों के साथ यौनाचार की घटना घटी। दोनों मामलों में शिक्षकों पर आरोप सामने आया है। उत्तर 24 परगना के बशीरहाट के माटिया थाना इलाके के आड़तदा में मंगलवार शाम को चार साल मासूम के साथ शिक्षक पर यौनाचार का आरोप सामने आया है। बच्चे के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ मटिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बीमार बच्चे को बशीरहाट जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी शिक्षक फरार है। माटिया पुलिस आरोपी शिक्षक की तलाश कर रही है। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक तारिकुल इस्लाम बादुडिय़ा स्कूल के शिक्षक हैं। सोमवार शाम को बच्चा तारिकुल के घर के सामने खेल रहा था। तभी तारिकु ल बच्चे को बुलाकर ले गया। तारिकुल ने उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ यौनाचार किया। बाद में रोने लगा तो उसे छोड़ दिया। बच्चा जब घर पहुंचा तो उसकी तबीयत खराब हो गई। बच्चे ने परिजनों को सारी बातें बतायी। बच्चे के बताने के बाद उसके पिता पड़ोसियों को लेकर शिक्षक तारिकुल के घर गए। लेकिन तब तक शिक्षक फरार हो चुका था। माटिया थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

----
दूसरी घटना
गत सोमवार को उत्तर 24 परगना के खड़दह थाना इलाके के पातुलिया बाजार में स्थित विद्यासागर आवासीय शिशु शिक्षा विद्यालय के शिक्षक पर नर्सरी की छात्रा से अश्लील हरकत का मामला सामने आया। सोमवार रात इस घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव रहा। आरोपी शिक्षक तरूणकांति घोष ने आत्मसमर्पण किया। बच्ची के आरोप था कि तरूणकांति ने उसके साथ अश्लील हरकत की है। इसके बाद उस बच्ची ने स्कूल जाना बंद दिया। अभिभावकों का कहना है कि लगातार १५ दिनों तक बच्ची के स्कूल ना जाने से सभी चिंतित थे। बाद में बच्ची को खिलौने देकर स्कूल भेजा गया। स्कूल से लौटने के बाद बच्ची ने परिजनों को सारी बातें बतायी।

Ad Block is Banned