scriptपड़ोसी ने किया किशोरी के साथ यौन उत्पीडऩ, परिजनों ने बताया साजिश | sexual assault with a minor girl | Patrika News

पड़ोसी ने किया किशोरी के साथ यौन उत्पीडऩ, परिजनों ने बताया साजिश

locationकोलकाताPublished: Jan 25, 2019 02:17:57 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर थाना संलग्न इलाके में एक युवक पर पड़ोस की किशोरी के साथ यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगा है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

पड़ोसी ने किया किशोरी के साथ यौन उत्पीडऩ, परिजनों ने बताया साजिश

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर थाना संलग्न इलाके में एक युवक पर पड़ोस की किशोरी के साथ यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगा है। पीडि़ता के अनुसार मंगलवार की शाम इलाके में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम चलने के दौरान उसके परिवार के सभी सदस्य उसे देखने गए थे। स्कूल का काम पूरा नहीं होने के कारण वह घर पर बैठकर पढ़ाई कर रही थी। उसने बताया कि अचानक उसके पड़ोस में रहने वाला युवक उसके घर में घुस गया और उसके साथ गलत करने की कोशिश करने लगा। पीडि़ता ने जब चीखना-चिल्लाना शुरू किया, तो वह वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद जब उसके परिवार के सभी सदस्य घर लौटे, तो उसने उन्हें पूरी बात कह सुनाई। जिसके बाद उसके परिजन घटना की शिकायत करने थाने में गए। हालांकि आरोपी के परिजनों का दावा है कि किशोरी व उसका परिवार साजिश के तहत उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। उल्टे उन्होंने किशोरी के परिजन पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया है। उनके अनुसार मंगलवार की रात को बीना किसी प्रमाण के किशोरी का पिता इलाके के कुछ लोगों के साथ उनके घर पहुंचा और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दोनों परिवारों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो