scriptमहीनों से नाबालिग का यौन उत्पीडऩ, गिरफ्तार | sexual harassment with Minor from long time, got arrested . | Patrika News

महीनों से नाबालिग का यौन उत्पीडऩ, गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: May 29, 2019 04:55:26 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में नाबालिग का लंबे समय से यौन उत्पीडऩ कर रहे पड़ोसी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना से अवगत होते ही ग्रामीण महिलाओं ने आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटा।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

महीनों से नाबालिग का यौन उत्पीडऩ, गिरफ्तार

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग थाना क्षेत्र के श्मशान घाट इलाके में नाबालिग का लंबे समय से यौन उत्पीडऩ कर रहे पड़ोसी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम वासुदेव विश्वास(55) है। घटना से अवगत होते ही सोमवार को पीडि़त के परिजनों व गांव की महिलाओं ने आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटा। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी, पीडि़त के माता-पिता के काम पर जाने के बाद वह उसका यौन उत्पीडऩ करता था। रविवार की रात इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्चा बीमार पड़ गया। जब उसके माता-पिता ने उससे पूछताछ शुरू की तो वो डर गया फिर उसने पिछले 7-8 महीनों से किए जा रहे उत्पीडऩ की जानकारी दी। सुबह होते-होते आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो