शाह ने बताया टीएमसी का थ्री—T मॉडल, जानिए क्या है

केंद्रीय गृह मंत्री ने वादा किया कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो वह पड़ोसी बांग्लादेश से अवैध आव्रजन को पूरी तरह रोकेगी।

By: Ram Naresh Gautam

Published: 03 Apr 2021, 06:09 PM IST

सीतलकूची/कोलकाता. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर शुक्रवार को फिर निशाना साधा और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार तोलाबाजी, तानाशाही और तुष्टीकरण के थ्री टी मॉडल पर चलती है।

शाह ने भरोसा जताया कि नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी परास्त होंगी। पूर्व मेदिनीपुर जिले की इस सीट पर ममता का मुकाबला अपने पूर्व सहयोगी एवं भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी से है।

भारत-बांग्लादेश सीमा के पास स्थित कूचबिहार जिले के सीतलकूची में चुनावी रैली में शाह ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार को थ्री टी - तोलाबाजी, तानाशाही और तुष्टीकरण के मॉडल पर चलाती हैं।

सीमा पार से होने वाली घुसपैठ को उत्तर बंगाल क्षेत्र के लिए सबसे बड़ी समस्या बताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने वादा किया कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो वह पड़ोसी बांग्लादेश से अवैध आव्रजन को पूरी तरह रोकेगी।

उन्होंने कहा कि सीमा-पार से होने वाली घुसपैठ को टीएमसी सरकार कभी नहीं रोकेगी, केवल हम इसे रोक सकते हैं।

2 मई को जा रहीं दीदी
विशाल जनादेश के साथ सत्ता में आने का भरोसा जताते हुए कालचीनी में एक अन्य रैली शाह ने कहा कि हम चुनाव के पहले दो चरणों (27 मार्च और एक अप्रेल को हुए चुनावों) में जीत रहे हैं।

अब तक जिन 60 विधानसभा सीटों पर मतदान हो चुके हैं उनमें 50 विधानसभा सीटें भाजपा जीत चुकी है। ममता दीदी नंदीग्राम में हार रही हैं।

पहले दो चरण के चुनाव में बंगाल की जनता ने परिवर्तन के लिए भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके स्पष्ट कर दिया है कि 2 मई को दीदी जा रही हैं और इस बार बंगाल में प्रचंड बहुमत से कमल खिलने वाला है।

भाजपा को मिल रहे विशाल जनसमर्थन को देख कर अब दीदी भी समझ चुकी हैं कि बंगाल की जनता ने उनका खेल समाप्त कर दिया है। आज की रैली में कालचीनी की जनता ने भी इस पर मुहर लगा दी।

हर साल 2,000 करोड़ से उत्तर बंगाल का विकास
शाह ने दावा किया कि उत्तर बंगाल क्षेत्र के साथ तृणमूल सरकार ने अन्याय किया है। उन्होंने यह भी वादा किया कि उत्तर बंगाल के विकास के लिए भाजपा हर साल 2,000 करोड़ रुपए खर्च करेगी और क्षेत्र में लोगों की चिकित्सीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एम्स की स्थापना करेगी।

कूचबिहार जिले की सीटों पर चौथे चरण में 10 अप्रेल को मतदान होगा। बंगाल में आठ चरणों में चुनाव संपन्न होंगे। 294 सदस्यीय विधानसभा की सभी सीटों के परिणाम दो मई को घोषित किए जाएंगे।

Amit Shah BJP
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned