scriptAmit Shah and Bengal politics: एक मार्च को कोलकाता आएंंगे अमित शाह, शहीद मीनार में करेंगे जनसभा | Shah will come to Kolkata on March 1, will conduct public meeting | Patrika News

Amit Shah and Bengal politics: एक मार्च को कोलकाता आएंंगे अमित शाह, शहीद मीनार में करेंगे जनसभा

locationकोलकाताPublished: Feb 20, 2020 10:57:12 pm

Submitted by:

Manoj Singh

Army ने दी Shahid Minar में केन्द्रीय गृहमंत्री Amit Shah की जनसभा को अनुमति , अपने इस कोलकाता दौरे के दौरान बंगाल में होने वाले रगरपालिका चुनाव की रणनीति पर भी शाह बातचीत करेंगे।

एक मार्च को  कोलकाता आएंंगे अमित शाह, शहीद मीनार में करेंगे जनसभा

अमित शाह, शहीद मीनार में करेंगे जनसभा

नगरपालिका चुनाव की रणनीति पर भी करेंगे बातचीत
कोलकाता
पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के आवेद को स्वीकार करते हुए सेना ने कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में जनसभा करने की अनुमति ले दी, जिसे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही अपने इस कोलकाता दौरे के दौरान बंगाल में होने वाले रगरपालिका चुनाव की रणनीति पर भी बातचीत करेंगे। उक्त जनसभा का आयोजन संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए शाह को सम्मान देने के की गई है। भाजपा के सूत्रों ने गुरुवार को बाताया कि पूर्वी कमान मुख्यालय फोर्ट विलियम ने शहीद मीनार मैदान में शाह की जनसभा को अनुमति दे दी है। परीक्षा चलने के दौरान एक मार्च को शाह को जनसभा करने की अनुमति देने के बारे में उठे सवाल के जबाव में भाजपा तर्क दे रही है कि शहीद मीनार आवासीय क्षेत्र नहीं है। इस लिए शाह की सभा की अनुमति मिली है। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि शहीद मीनार में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही अमित शाह वहां पर पार्टी नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक भी करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो