सापूरजी में दिखा फिल्मी अंदाज में गोलीबारी


- आतंकित में घरों के खिड़की व दरवाजा बन्द

By: Vanita Jharkhandi

Published: 11 Jun 2021, 07:22 PM IST


न्यूटाउन
फ़िल्म की तर्ज पर पुलिस और अपराधियों के बीच गोलीबारी का खेल चलता रहा । ऐसे में वहां रहने वाले पहले तो हैरान रहे फिर डर के मारे घरों में खुद को बन्द कर लिया।

छुपने के लिए माकूल जगह

150 एकड़ में फैले इस क्षेत्र में लगभग 2 हजार फ्लैट्स है। अधिकांश लोगों ने अपना फ्लैट या तो दूसरे को बेच दिया है या फिर किराए पर दिया है। यहां रहने वालों में काल सेंटर में काम करने वालों की भी संख्या बहुत है। ऐसे में किसी का किसी से लेना देना नहीं है। कोलकाता से सटे होने पर भी एकांत स्थान मिलने से अपराधियों के लिए भी छुपने के लिए माकूल जगह हैं।

डर से सबने मारी चुप्पी
वहीं पर रहने वाले एक शख़्स सउदा एम ने बताया क्षकि जिस समय यह घटना घटी वह बाहर था। आने पर सब जाना। चारों ओर पुलिस है क्योंकि पुलिस कौन और भी अपराधी के छुपे होने का अंदेशा है।

आने जाने वाले पर पुलिस की नजर
हर आने जाने वाले पर पुलिस नजर रखे हुए हैं। पूरे क्षेत्र में पुलिस फैली हुई है। लाक डाउन भी है ऐसे में कोई किस लिए आ जा रहा है उसको लेकर पुलिस चौकन्नी है।

पार्क खाली, रास्ता सुनसान
इतने बड़े क्षेत्र में कई पार्क है जहां शाम होते ही बच्चों के साथ ही वहां के रहने वाले भी टहलते नजर आते हैं पर इस घटना के बाद कोई भी घर से नहीं निकल रहा है। कुछ लोग खिड़की से ताक-झांक करते दिखे। वहीं के रहने वाले ने बिना ‌नाम बताया कहा कि पांच सालों में ऐसा कभी नहीं देखा। फिल्मों में जैसा देखते हैं वैसा आंखों के सामने पहली बार देखा।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned