scriptन्यूटाऊन में शूटऑउट, बाल-बाल बची चावल व्यवसायी की जान | shootout at newtown, rice dealer got saved. | Patrika News

न्यूटाऊन में शूटऑउट, बाल-बाल बची चावल व्यवसायी की जान

locationकोलकाताPublished: Feb 26, 2019 03:46:38 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– उत्तर 24 परगना जिले के न्यूटाऊन थाना क्षेत्र के बालीगुड़ी इलाके में रविवार की देर रात एक चावल व्यवसायी को निशाना बनाकर गोली चलाई गई। रात के अंधेरे में निशाना चूक जाने की वजह से व्यवसायी मनी मोल्ला(38) की जान बाल-बाल बच गई।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

न्यूटाऊन में शूटऑउट, बाल-बाल बची चावल व्यवसायी की जान

कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के न्यूटाऊन थाना क्षेत्र के बालीगुड़ी इलाके में रविवार की देर रात एक चावल व्यवसायी को निशाना बनाकर गोली चलाई गई। रात के अंधेरे में निशाना चूक जाने की वजह से व्यवसायी मनी मोल्ला(38) की जान बाल-बाल बच गई। पीडि़ता ने बताया कि रविवार की देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे उसे अपने घर के सामने गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनते ही वह घबरा गया और उसने कमरे की खिडक़ी खोलकर बाहर देखने का प्रायस किया। उसके अनुसार जैसे ही उसने खिडक़ी खोली हमलावरों ने उसकी ओर निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। रात के अंधेरे में हमलावरों का निशाना चूक गया और गोली उसकी खिडक़ी में जा लगी। जिसके बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। सोमवार की सुबह पीडि़त ने घटना की शिकायत न्यूटाऊन थाने में दर्ज कराई है। व्यवसायी ने पुलिस को बताया है कि हमलावरों की संख्या दो थी। दोनों एक ही मोटरसाइकल से आए थे। रात का समय और चेहरे पर रुमाल बांधे रहने की वजह से वे हमलावरों का चेहरा नहीं देख पाए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पता लगाया जा रहा है कि हमलावर कौन थे और उनका इरादा क्या था? उल्लेखनीय है कि घटना की वजह से इलाके में दहशत का माहौल पसर गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो