बोरे में झुलसा हुआ शव मिलने से हडक़ंप

बोरे में झुलसा हुआ शव मिलने से हडक़ंप

Nirmal Mishra | Publish: Mar, 17 2019 07:00:32 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बोरे में झुलसा हुआ शव मिलने से हडक़ंप

खोजी कुत्ते को घटनास्थल पर लाया गया
- जिंदा जलाकर हत्या की आशंका

बोरे में झुलसा हुआ शव मिलने से हडक़ंप

- खोजी कुत्ते को घटनास्थल पर लाया गया
- जिंदा जलाकर हत्या की आशंका

हावड़ा
निश्चिंदा थाना इलाके के सापुईपाड़ा हाउसिंग कॉम्पलेक्स में रविवार की सुबह पुलिस ने बोरे में बंद झुलसा हुआ शव बरामद किया। मृतक का चेहरा पूरी तरह से जल गया है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का अनुमान है कि युवक की अन्यत्र हत्या कर शव बोरे में भरकर यहां लाकर जला दिया गया है। हत्यारे उसकी पहचान छिपाना चाहते थे। सुबह बोरे से धुआं निकलता देख प्रात: भ्रमण करने वालों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। खोजी कुत्ते को बुलाया गया। कुत्ता बार बार शव के आस पास घूमने के बाद कुछ दूर जाकर रूक जा रहा था।

जहां से शव मिला वहां हाउसिंग परिसर के लोग कचरा फेंकते थे। पुलिस शव की पहचान व उसे यहां लाकर फेंकने वाले के बारे में पता लगा रही है। हाउसिंग के निवासियों का कहना है कि परिसर में इस तरह की घटना पहली बार हुई है। आसपास के थानों को सूचित कर दिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned