scriptममता को आधा लाख वोट से करूंगा पराजित नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति | Shubendu dares Mamata in Nandigram | Patrika News

ममता को आधा लाख वोट से करूंगा पराजित नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति

locationकोलकाताPublished: Jan 18, 2021 06:01:12 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

तृणमूल कांग्रेस (Trinmool congress) सुप्रीमो ममता बनर्जी के नंदीग्राम से चुनाव लडऩे की घोषणा के कुछ घंटो के भीतर ही भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी ने उन्हें कड़ी चुनौती दी है। अधिकारी ने कहा है कि वे ममता को नंदीग्राम में आधे लाख वोट से हराएंगे ऐसा न हीं हुआ तो राजनीति छोड़ देंगे।

ममता को आधा लाख वोट से करूंगा पराजित नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति

ममता को आधा लाख वोट से करूंगा पराजित नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति

कोलकाता.
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव करीब आते ही राज्य में सियासी तापमान बढऩे लगा हे। पूर्व मिदनापुर के नंदीग्राम में सभामंच से तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के चुनाव लडऩे की घोषणा के कुछ घंटो के भीतर ही तृणमूल कांगे्रस से भाजपा में आए शुभेन्दु अधिकारी ने उन्हें चुनौती पेश की है। दक्षिण कोलकाता में आयोजित रोड शो के बाद सभा में शुभेन्दु ने कहा कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी आधे लाख वोट से हारें ऐसा नहीं हुआ तो वे राजनीति छोड़ देंगे।
इससे पहले सोमवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम की सभा में कहा कि वे नंदीग्राम से जुड़ी हुई हैं। इसलिए पार्टी से अनुमति चाहती हैं कि उन्हें नंदीग्राम से चुनाव लडऩे का मौका दे। मंच पर ही उनकी उम्मीदवारी पर मुहर भी लगा दी गई।
इधर, भाजपा की सभा में अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्राइवेट लिमिटेड डेढ़ लोगों की पार्टी हो गई है। जनसभा मंच से प्रत्याशी घोषित किए जाते हैं। भाजपा ऐसा नहीं करती। वे ममता बनर्जी को चुनौती देते हैं कि वे उन्हें नंदीग्राम में आधे लाख वोट से हराएंगे।
शुभेन्दु ने जनसभा में कहा कि ममता की नंदीग्राम सभा के जवाब में मंगलवार को खेजुरी में जनसभा की जाएगी।
अधिकारी हाल ही में भाजपा से जुड़े हैं। इससे पहले वे तृणमूल कांग्रेस में थे। उन्हें पार्टी में ममता बनर्जी के बाद सबसे अधिक जनाधार वाला नेता बताया जाता था। बाद में वे ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को आगे किए जाने से खफा हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो