scriptआसनसोल में एसआई को गोली मारकर छिप गए थे हावड़ा में | SI was shot and hidden in Asansol in Howrah | Patrika News

आसनसोल में एसआई को गोली मारकर छिप गए थे हावड़ा में

locationकोलकाताPublished: Dec 04, 2019 03:46:18 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– 2 गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

आसनसोल में एसआई को गोली मारकर छिप गए थे हावड़ा में

आसनसोल में एसआई को गोली मारकर छिप गए थे हावड़ा में

 

 

हावड़ा. आसनसोल दक्षिण थाने के सब-इंस्पेक्टर को रविवार रात को गोली मारने वाले तीन में से दो जनों को हावड़ा के जगाछा से गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे की तलाश की जा रही है। गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम सोनू सिंह व देवेन्द्र हैं। उनसे पूछताछ करके तीसरे की तलाश की जा रही है। सोनू सिंह जमशेदपुर का हिस्ट्रीशीटर है।

सूत्रों के अनुसार राज्य की झारखंड से लगने वाली सीमा पर निगरानी बढ़ाए जाने के कारण दोनों हावड़ा के जगाछा में छिपे हुए थे। आसनसोल पुलिस उन्हें ट्रेक कर रही थी, बाद में हावड़ा पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर दोनों को गिरफ्तार किया गया।

सीने में फंसी गोली निकाली

रविवार की रात को ड्यूटी पर तैनात पुलिस इंस्पेक्टर संदीप पाल को ऑटो सवार तीन लोगों में से किसी ने सीने में गोली मार दी थी। पहले से उनकी हालत ठीक है।वहीं उनके साथ ड्यूटीरत सिविक वॉलंटियर पर भी फायरिंग हुई थी, गोली उनके गले को छूती हुई निकल गई थी।

ऑटो के किराए को लेकर हुआ था विवाद

ड्यूटी पर तैनात संदीप के पास ऑटो चालक शिकायत करने पहुंचा था कि उसकी ऑटो में सवार तीन जने किराया नहीं दे रहे हैं। जब उनसे पूछताछ का प्रयास किया गया तो वे लोग फरार होने की कोशिश करने लगे। संदेह होने पर तीनों को पुलिस की गाड़ी में बैठने के लिए कहा गया तो तीनों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर फेंका, फिर दो गोलियां चलाई गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो