कुंवारी दीदी गर्भवती, ताने से परेशान किशोर ने की आत्महत्या

कुंवारी दीदी गर्भवती, ताने से परेशान किशोर ने की आत्महत्या

Vanita Jharkhandi | Publish: Jul, 13 2018 08:13:52 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

- आरोपी की फरार, पुलिस कर रही है तलाश

मुर्शिदाबाद . एक ओर दीदी के प्रेमी की ओर से जान से मारने की मिल रही धमकी और दूसरी ओर कुंवारी दीदी के गर्भवती होने के कारण दोस्तों और लोगों के तानों से परेशान और शर्म से 13 साल के किशोर ने आत्महत्या कर ली। यह घटना मुर्शिदाबाद के हरीहरपाड़ा थाना इलाके के केदारतला में गुरुवार की शाम को घटी। मृतक का नाम साबीर शेख (13) है। वह कक्षा आठवीं का छात्र है। साबीर की मौत के बाद से ही उसकी बड़ी बहन का प्रेमी नाजमूल शेख फरार है। थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

सूत्रों के अनुसार साबीर की बड़ी बहन के साथ पड़ोसी नाजमूल शेख का प्रेम संबंध था। कुछ दिनों पहले ही घरवालों को पता चला कि उनकी बेटी छह महीने की गर्भवती है। घरवालों ने नाजमूल पर शादी का दबाव बनाया, उसने अस्वीकार कर दिया। उसके बाद घरवाले पुलिस की शरण में पहुंचे थे।

आरोप है कि साबीर को नाजमूल जान से मारने की धमकी देता था, वहीं आस-पास के लोग उसकी बहन के गर्भवती होने पर ताने मारते थे। अपमान के कारण वह चुप-चुप रहता था। गुरुवार को स्कूल से लौटकर अपने कमरे में चला गया। जहां उसने आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में दुख का माहौल है।

 

 

करुणामयी बस स्टेंड से मिला मच्छरों के लार्वा
- सफाई नहीं तो मिलेगी नोटिस
- एमएणआईसी के कड़े कदम

साल्टलेक . विधाननगर नगरनिगम की ओर से साल्टलेक के करुणामयी बस स्टेंड में गुरुवार को जगह-जगह मच्छररोधी अभियान चलाया गया करुणामयी बस स्टेंड के पास निगम की टीम को जगह-जगह जमे पानी में मच्छरों के लार्वा पनपते मिले।
टीम का नेतृत्व एमएमआईसी स्वास्थ्य प्रणय राय ने किया। एमएमआईसी ने संबंधित अधिकारियों को इलाके की सफाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि साफ सफाई में लापरवाही बरतने वालों को निगम की ओर से नोटिस देकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Ad Block is Banned