scriptबेटे-बहू और पति के खाने में मिलाई नींद की गोलियां, बेहश होने पर प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या | Sleeping pills mixed in son-daughter-in-law and husband's food, | Patrika News

बेटे-बहू और पति के खाने में मिलाई नींद की गोलियां, बेहश होने पर प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

locationकोलकाताPublished: Oct 16, 2021 07:13:35 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

महिला गिरफ्तार, प्रेमी की तलाश शुरू

बेटे-बहू और पति के खाने में मिलाई नींद की गोलियां, बेहश होने पर प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

बेटे-बहू और पति के खाने में मिलाई नींद की गोलियां, बेहश होने पर प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

kolkata.

Bhangad in South 24 Parganas district , west bengal . दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ में विश्वास के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक ऐसी घटना घटी है जिसको सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। हुआ यह कि एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल महिला का प्रेमी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपी महिला का नाम मुस्लिमा बीबी (53) है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना 13 अक्टूबर को महाष्टमी की रात की है। 53 वर्षीय मुस्लिमा बीबी ने पति अंसार अली गाजी और बेटे तथा पुत्रवधू के खाने में नींद की गोलियां मिला दी। जब सभी सो गए, तो उसने अपने प्रेमी को घर बुलाया और पति का मुंह तकिए से दबा कर उसकी हत्या कर दी। फिर सो गई। सुबह में बेटे और बहू नींद से जगे तो अंसार अली को अस्पताल पहुंचाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई। संदेह के आधार पर पुलिस ने मुस्लिमा से पूछताछ शुरू की तो उसने गुनाह कबूल लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुस्लिमा ने बताया कि अपने से 11 साल छोटे उम्र के प्रेमी के साथ वह घर से भाग जाना चाहती थी। पति उसकी राह में रोड़ा था, इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, महिला को गिरफ्तार कर पुलिस जब उसके घर से थाने ले जाने लगी तब स्थानीय महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। किसी ने उसके बाल नोचे, तो किसी ने उसके पीट पर लात मारे। नाराज महिलाओं के चंगुल से बचाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो