scriptसोशल मीडिया में दोस्ती, बलात्कार फिर बोरे में भरकर फेंकने वाला गिरफ्तार | Social media friends, raped and then thrown into a bag | Patrika News

सोशल मीडिया में दोस्ती, बलात्कार फिर बोरे में भरकर फेंकने वाला गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Sep 07, 2018 09:37:23 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग से किया था बलात्कार

kolkata west bengal

सोशल मीडिया में दोस्ती, बलात्कार फिर बोरे में भरकर फेंकने वाला गिरफ्तार

न्यूटाउन . न्यूटाउन थाना इलाके से नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम मोहम्मद सानू है। इस मामले में एक और आरोपी को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। उसका नाम असलम है। सूत्रों के अनुसार नाबालिग पीडि़ता की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए सानू से हुई थी। दोस्ती बढऩे पर सानू ने उसे मिलने को बुलाया पर वह राजी नहीं हुई। उसके बाद पीडि़ता के घर के पास ही सानू और उसका दोस्त असलम गाड़ी लेकर मिलने पहुंचे थे। वहीं से दोनों पीडि़ता को गाड़ी में बिठाकर ले गए। आरोप है कि न्यूटाउन में एक खाली जमीन पर दोनों दोस्तों ने मिलकर नाबालिग के साथ बलात्कार किया। यह घटना 18 जून की रात को घटी थी। इसके बाद दोनों आरोपी ने पीडि़ता को एक बोरे में भरकर मैदान में फेंककर चले गए थे। बोरे से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने देखा कि एक किशोरी उसमें बंधी पड़ी है। पीडि़ता से पूछताछ के बाद असलम को उसीसमय गिरफ्तार कर लिया गया था। सानू फरार था। शुक्रवार को सानू को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

kolkata west bengal

अस्पताल में रेप, हंगामा, 3 गिरफ्तार

– डायमण्ड हार्बर जिला अस्पताल :पुलिस व रैफ उतारी
कोलकाता . दक्षिण 24 परगना जिले के डायमण्ड हार्बर जिला अस्पताल में पांच दिन की बेटी को मारने तथा उसकी मां से दुष्कर्म को लेकर लोगों ने काफी हंगामा किया। विशाल पुलिस वाहिनी व रैफ उतारनी पड़ी। इस मामले में पुलिस ने अस्पताल के कर्मी के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार डायमण्ड हार्बर के सरिषा की रहने वाली तहानूर बीबी ने पांच दिन पहले बेटी को जन्म दिया था। गुरुवार को उसे बुखार आ गया इस कारण उसे सरिषा ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया। वहां पर चिकित्साक के बाद बच्ची को डायमण्ड हार्बर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया दया। तहानूर का आरोप है कि गुरुवार की रात अस्पताल कर्मी पार्थ सारथी दुलई ने उससे दुष्कर्म किया तथा उसकी बच्ची को मारा जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इस बात को लेकर अस्पताल में हंगामा मचा। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। स्थिति बिगड़ते देखकर रैफ उतारनी पड़ी। मौके से पुलिस ने दुलई के साथ ही आजिमुद्दीन गाजी तथा साजीन मोकाम को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल में अव्यवस्था रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो