अस्पताल में नहीं किया इलाज तो व्यक्ति ने की खुदकुशी, सदमे से पिता की भी गई जान

  • कोलकाता में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। आस्प्ताल में इलाज नहीं होने से मयुस होकर एक व्यक्ति ने शनिवार रात घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह जब उसके वृध पिता को बेटे की मौत के बारे में पता चला तो उसे गहरा सदमा लगा और उसकी भी मौत हो गई...

By: Ashutosh Kumar Singh

Updated: 29 Jun 2020, 01:05 PM IST

कोलकाता

कोलकाता में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। आस्प्ताल में इलाज नहीं होने से मयुस होकर एक व्यक्ति ने शनिवार रात घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह जब उसके वृध पिता को बेटे की मौत के बारे में पता चला तो उसे गहरा सदमा लगा और उसकी भी मौत हो गई।
यह घटना दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके की है। घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।
मृतकों की पहचान भूतनाथ मंडल (पिता) और गोपल मंडल (पुत्र) के रूप में हुई है।
स्थानीय लोगों के अनुसार 59 साल के गोपाल मंडल बहुत पहले सड़क हादसे में घायल हुआ था। जिसके बाद उनके पैर में प्लेट लगाया गया था। हाल ही में उनका पैर फूल गया था और बहुत ज्यादा दर्द कर रहा था। दर्द इतना बढ़ गया था कि बर्दाश्त नहीं हो रहा था जिसकी वजह से शनिवार को वह विद्यासागर अस्पताल गया था। उसे इमरजेंसी में सारा दिन बैठा कर रखा गया और रात को कहा गया कि डॉक्टर नहीं आएंगे। इसके बाद वह घर लौट आया और खुदकुशी कर ली। सदमे से पिता की भी जान चली गई है।
हालांकि इस मामले में अभी तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराया है, लेकिन पुलिस ने घटना का स्वतः संज्ञान लिया है। इस पर नजर रखी जा रही है।
अस्पताल में दर्द से छटपटा रहे रोगी को सारा दिन बैठाए रखने के बाद इलाज नहीं किया गया। व्यक्ति दर्द से इतना परेशान था कि उसने खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान गोपाल मंडल के तौर पर हुई है। बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद बूढ़े पिता भूतनाथ मंडल की भी सदमे से मौत हो गई।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned