scriptSon-in-law running away with mother-in-law in love | नजदीकियां इतनी बढ़ी कि सास को लेकर दामाद रफूचक्कर | Patrika News

नजदीकियां इतनी बढ़ी कि सास को लेकर दामाद रफूचक्कर

पश्चिम बंगाल के लिलुआ थाना इलाके के जगदीशपुर विश्वासपाड़ा इलाके में सास को लेकर भागने वाला दामाद शादी के बाद से ही ससुराल में रह रहा था। इस कारण दामाद और सास में नजदीकियां बढ़ गईं और दामाद सास को लेकर रफूचक्कर हो गया।

कोलकाता

Published: December 22, 2021 12:43:42 pm

ससुराल में रहने की वजह से दामाद और सास करीब आ गए
सास के संग भागने वाले दामाद की इनसाइड स्टोरी
हावड़ा. पश्चिम बंगाल के लिलुआ थाना इलाके के जगदीशपुर विश्वासपाड़ा इलाके में सास को लेकर भागने वाला दामाद शादी के बाद से ही ससुराल में रह रहा था। इस कारण दामाद और सास में नजदीकियां बढ़ गईं और दामाद सास को लेकर रफूचक्कर हो गया।
--
पास रहते रहते हो गया प्यार
पुलिस ने बताया कि साथ रहने की वजह से दामाद और सास के बीच नजदीकियां बढ़ी। जगदीशपुर के विश्वासपाड़ा के रहने वाले वैन चालक बाबला दास ने अपनी बेटी प्रियंका की शादी 2017 में कृष्ण गोपाल दास के साथ की थी। शादी के बाद से कृष्ण अपनी ससुराल में ही रहने लगा । इसी दौरान सास शेफाली दास और कृष्ण एक दूसरे के करीब आ गए। दोनों के बीच इतना प्यार हो गया कि दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली और कृष्ण अपनी सास को लेकर फरार हो गया।
--
पीटता था पत्नी को
स्थानीय लोगों ने बताया कि कृष्ण गोपाल दास अपनी सास के प्रेम में इतना पागल हो गया कि वह अपनी पत्नी प्रियंका को बात बात पर गालियां देता था। यहां तक कि उसपर हाथ भी उठाता था।
--
उड़ गए होश
स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रियंका को क्या पता था कि वह उसकी मां शेफाली से प्रेम करने लगा है। उसे इस बात का पता तब चला जब वह उसे छोड़कर उसकी मां शेफाली दास के साथ फरार हो गया। तब उसके होश उड़ गए। लिलुआ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 12 दिसम्बर को दामाद और सास घर छोड़कर भाग निकले।
--
पुलिस की जांच शुरू
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पति कृष्ण का और मां शेफाली से प्यार और भागने की घटना के बाद प्रियंका की आंखे भर आईं। पुलिस ने प्रियंका और उसके पिता बाबला दास की ओर से दी गई शिकायत के संबंध में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही भागे सास व दामाद तक पहुंचकर उन्हें यहां लाया जाएगा।
नजदीकियां इतनी बढ़ी कि सास को लेकर दामाद रफूचक्कर
नजदीकियां इतनी बढ़ी कि सास को लेकर दामाद रफूचक्कर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.