scriptसोनारपुर हत्याकांड: अवैध रिश्ते को वैध बनाने पत्नी ने रचा था षड्यंत्र, गिरफ्तार | sonarpur kamal baidya murder: wife got arrested | Patrika News

सोनारपुर हत्याकांड: अवैध रिश्ते को वैध बनाने पत्नी ने रचा था षड्यंत्र, गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Dec 23, 2018 05:16:58 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर व्यवसायी हत्याकांड में घटना को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में मृतक कमल वैद्य की पत्नी ने स्वीकारा है कि उसने अपने प्रेमी मिठुन राय के साथ मिलकर कमल की हत्या का षड्यंत्र रचा था।

Kolkata, West Bengal, India

सोनारपुर व्यवसायी हत्याकांड: अवैध रिश्ते को वैध बनाने पत्नी ने रचा था षड्यंत्र, गिरफ्तार

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर व्यवसायी हत्याकांड में घटना को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में मृतक कमल वैद्य की पत्नी ने स्वीकारा है कि उसने अपने प्रेमी मिठुन राय के साथ मिलकर कमल की हत्या का षड्यंत्र रचा था। यही नहीं, उसने यह भी कबूला है कि घटना की रात उसने ही कमल को मिठुन के पास रुपए देने को भेजा था। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह 16 दिसम्बर की सुबह पुलिस को बारूईपुर के बाइपास संलग्न इलाके से सोनारपुर के हार्डवेयर व्यवसायी कमल वैद्य (35) का गला रेता शव बरामद हुआ था। जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि पत्नी के अवैध सम्बंध की जानकारी हो जाने की वजह से उसके दोस्त मिठुन ने उसकी हत्या की थी। जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मिठुन और उसके सहयोगी अनुप को गिरफ्तार किया। मिठुन से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वह और कमल की पत्नी शादी करना चाह रहे थे, लेकिन कमल उनके रिश्ते के बीच रोड़ा बन रहा था। इसीलिए दोनों ने मिलकर योजना बनाई और कमल की हत्या कर दी। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपियों समेत ३ लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो