scriptसोनारपुर व्यवसाई हत्या कांड: पत्नी को गैर मर्द के साथ देखना बना मौत का कारण | sonarpur murder mystery: lover of his wife murdered him. | Patrika News

सोनारपुर व्यवसाई हत्या कांड: पत्नी को गैर मर्द के साथ देखना बना मौत का कारण

locationकोलकाताPublished: Dec 19, 2018 05:23:01 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर व्यवसाई हत्या कांड मामले में जांच में जुटी पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक कमल वैद्य की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी के प्रेमी मिठुन राय ने किया है।

Kolkata, West Bengal, India

सोनारपुर व्यवसाई हत्या कांड: पत्नी को गैर मर्द के साथ देखना बना मौत का कारण

– रास्ते का रोड़ा हटाने के लिए दोस्त ने ही कर दी कमल की हत्या

– मुख्य आरोपी फरार, सहयोगी गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना. सोनारपुर व्यवसाई हत्या कांड मामले में जांच में जुटी पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक हार्डवेयर व्यवसाई कमल वैद्य की हत्या का कारण कर्ज नहीं बल्कि पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना था। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी से बार-बार पूछताछ के दौरान उसके बयानों में अंतर पाया गया। संदेह के आधार पर जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपने अवैध सम्बंध का खुलासा किया। उसने बताया कि उसके प्रेमी मिठुन राय ने ही अपने दोस्त अनुपम वैद्य के साथ मिलकर उसके पति की हत्या की है। उसके बयानों के आधार पर ही पुलिस ने सोमवार को तलाशी अभियान चलाकर हत्या के मूल आरोपी मिठुन के दोस्त अनुपम को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि मिठुन, कमल का दोस्त था। दोनों एक-दूसरे के घर भी आया-जाया करते थे। इसी बीच मिठुन और कमल की पत्नी के अवैध सम्बंध बन गए। एक दिन कमल ने दोनों को अपने कमरे में संदिग्ध हालत में देख लिया था जिसके बाद तीनों के बीच काफी झड़प हुई थी। कमल इस अवैध रिश्ते के बीच रोड़ा बन गया था। इसलिए अनुपम की सहायता से उसने कमल की हत्या कर दी। गत शनिवार की सुबह सोनारपुर थाना क्षेत्र के बारुईपुर बाईपास संलग्न इलाके से कमल(35) का गला रेता हुआ शव बरामद किया गया था। वह शुक्रवार की शाम 15 हजार रूपए लेकर निकला था मगर पूरी रात लापता था। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसकी पत्नी ने हत्या के पीछे व्यवसायिक रंजिश होने की आशंका जताई थी। पुलिस के अनुसार घटना का मुख्य आरोपी फिलहाल फरार है, लेकिन पुलिस जल्द ही उसे धर दबोचेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो