scriptन्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा | St. Xavier's professor beaten entire family at Newtown residence | Patrika News

न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा

locationकोलकाताPublished: Nov 21, 2020 03:33:03 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– आरोप लगा दूसरे विश्वविद्याल के प्रोफेसर पर

न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा

न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा,न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा


न्यूटाउन
न्यूटाउन थाना इलाके के आवासन में रहने वाले सेंट जेवियर्स के रसायन विज्ञान विभाग के प्रमुख अंकुर रॉय और उनके परिवार के उनके पड़ोसी गौरबंग विश्वविद्यालय में प्रोफेसर मेहेदी हुसैन के परिवार द्वारा पिटाई का मामला सामने आया। आरोप के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। सूत्रों के अनुसार अंकुर, उसकी पत्नी और बेटे को कथित तौर पर लोहे की छड़ों से पीटा गया था। न्यूटाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने शुरुआत में अनुमान लगाया कि यह घटना एक पुराने विवाद के कारण हुई थी।
अंकुर ने चार्जशीट में बताया कि वे डॉक्टर को देखने के बाद गुरुवार की शाम को अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर लौट रहे थे। अपनी कार पार्क करते हुए और लिफ्ट में जाते समय 4-5 बदमाशों ने अचानक उन पर हमला कर दिया। उनमें गौरबंगा विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मेहेदी हुसैन के दो भाई भी थे। अंकुर की पत्नी सबीना खातून को पहले लोहे की रॉड से पीटा। जब उन्होंने उसे बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने अंकुर को भी पीट दिया। उनके 14 साल के बेटे को भी नहीं छोड़ा गया।
जांच करने पर पुलिस को पता चला कि एक साल पहले कार पार्किंग को लेकर दोनों परिवारों के बीच अनबन हुई थी। वह मामला अब अदालत में लंबित है। जांच अधिकारियों का मानना है कि विवाद के कारण हमला हुआ था। हालांकि अंकुर ने कहा कि हमला क्यों हुआ उसे बारे में कुछ भी समझ नहीं आया।
मेहदी हुसैन उसी आवासन पर चौथी मंजिल पर रहते हैं। घटना के बाद से फ्लैट को बाहर ताला लगा है। उन्होंने फोन पर बताया आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। मैं कोलकाता से बाहर हूं। मेरे भाइयों पर हमला किया गया है। वे डर से घर छोड़कर चले गए। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो