न्यूटाउन के आवासन पर सेंट जेवियर्स के प्रोफेसर के पूरे परिवार को पीटा

- आरोप लगा दूसरे विश्वविद्याल के प्रोफेसर पर

By: Vanita Jharkhandi

Published: 21 Nov 2020, 03:33 PM IST


न्यूटाउन
न्यूटाउन थाना इलाके के आवासन में रहने वाले सेंट जेवियर्स के रसायन विज्ञान विभाग के प्रमुख अंकुर रॉय और उनके परिवार के उनके पड़ोसी गौरबंग विश्वविद्यालय में प्रोफेसर मेहेदी हुसैन के परिवार द्वारा पिटाई का मामला सामने आया। आरोप के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। सूत्रों के अनुसार अंकुर, उसकी पत्नी और बेटे को कथित तौर पर लोहे की छड़ों से पीटा गया था। न्यूटाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने शुरुआत में अनुमान लगाया कि यह घटना एक पुराने विवाद के कारण हुई थी।
अंकुर ने चार्जशीट में बताया कि वे डॉक्टर को देखने के बाद गुरुवार की शाम को अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर लौट रहे थे। अपनी कार पार्क करते हुए और लिफ्ट में जाते समय 4-5 बदमाशों ने अचानक उन पर हमला कर दिया। उनमें गौरबंगा विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मेहेदी हुसैन के दो भाई भी थे। अंकुर की पत्नी सबीना खातून को पहले लोहे की रॉड से पीटा। जब उन्होंने उसे बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने अंकुर को भी पीट दिया। उनके 14 साल के बेटे को भी नहीं छोड़ा गया।
जांच करने पर पुलिस को पता चला कि एक साल पहले कार पार्किंग को लेकर दोनों परिवारों के बीच अनबन हुई थी। वह मामला अब अदालत में लंबित है। जांच अधिकारियों का मानना है कि विवाद के कारण हमला हुआ था। हालांकि अंकुर ने कहा कि हमला क्यों हुआ उसे बारे में कुछ भी समझ नहीं आया।
मेहदी हुसैन उसी आवासन पर चौथी मंजिल पर रहते हैं। घटना के बाद से फ्लैट को बाहर ताला लगा है। उन्होंने फोन पर बताया आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। मैं कोलकाता से बाहर हूं। मेरे भाइयों पर हमला किया गया है। वे डर से घर छोड़कर चले गए। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned