scriptउच्चमाध्यमिक में फेल छात्रा ने जहर खाकर की खुदकुशी | student failed in class 12th, make suicide. | Patrika News

उच्चमाध्यमिक में फेल छात्रा ने जहर खाकर की खुदकुशी

locationकोलकाताPublished: May 29, 2019 05:41:16 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– परीक्षा में फेल होने के गम में दक्षिण 24 परगना जिले के कै निंग थाना क्षेत्र के नोदाखाली इलाके में एक छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मृत छात्रा का नाम रिंकु पात्र (17) है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

उच्चमाध्यमिक में फेल छात्रा ने जहर खाकर की खुदकुशी

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के कै निंग थाना क्षेत्र के नोदाखाली इलाके में उच्चमाध्यमिक की परीक्षा में फेल होने के गम में एक छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मृत छात्रा का नाम रिंकु पात्र (17) है। सोमवार की रात रिंकु के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रातभर इलाज चलने के बाद मंगलवार की तडक़े उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार वह जेएन हरिनारायण विद्यापीठ की छात्रा थी। सोमवार की सुबह से परिणाम की घोषणा को लेकर काफी उत्साहित थी। उसे उम्मीद थी कि वह अच्छे अंको से पास करेगी, लेकिन जब वह स्कूल में पहुंची और बोर्ड पर अपना नाम देखा तो उसकी आशा-निराशा में बदल गई। उसके नाम के सामने फेल लिखा हुआ था। जिसके बाद वह अपने घर लौटी और चुपचाप अपने कमरे में चली गई। शाम तक उसके कमरे से बाहर नहीं निकलने पर उसके परिजनों को चिंता हुई। वे उसके कमरे में पहुंचे, तो बिस्तर पर उसे अचेत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। तत्परता के साथ उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां मंगलवार तडक़े उसकी मौत हो गई।

घटना की खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो