छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

हुगली के धनियाखाली थाना इलाके में सात साल की एक बच्ची का उत्पीडऩ करने वाला गृहशिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है

By: शंकर शर्मा

Published: 03 Nov 2017, 09:21 PM IST

हुगली. हुगली के धनियाखाली थाना इलाके में सात साल की एक बच्ची का उत्पीडऩ करने वाला गृहशिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को उसे चुंचड़ा अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी का नाम पंकज पंडित है। सूत्रों के अनुसार धनियाखाली थाने के दशघड़ा स्टेशन बाजार इलाके में रहने वाला गृहशिक्षक पंकज पढ़ाने के नाम पर एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ करता था।

उसके यहां पढऩे के लिए जाने वाले अन्य बच्चों को जल्दी घर भेजकर सात साल की बच्ची को और अधिक पढ़ाने के नाम पर रोक लेता और उसको शारीरिक तौर पर परेशान करता था। बच्ची के रोने-चिल्लाने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था। उसे रुपए देने का भी लोभ दिखाता था। बच्ची ने बुधवार की रात को अपने घरवालों से सारी बातें बताई। इसके बाद गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के बाद शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची से इकबालिया बयान लिया गया है साथ ही उसकी मेडिकल जांच भी कराई जा रही है।

अज्ञात बुखार से महिला की मौत
मालदह. जिले में अज्ञात बुखार से एक महिला की मौत हो गई। मृतका की शिनाख्त फुलमनी घोष (50) के रूप में की गई है। वह ओल्ड मालदह ब्लॉक के पोपड़ा ग्राम पंचायत के फूलडांगा गांव की रहनेवाली थी। बुखार से पीडि़त इस महिला को गुरुवार की सुबह मालदह मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों ने बताया कि वह पिछले तीन दिनों से बुखार से पीडि़त थी।

 


पहले उसका स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराया गया था। चिकित्सकों के अनुसार उत्तर बंगाल के मालदह जिले में अज्ञात बुखार, डेंगू के साथ चिकनगुनिया का प्रकोप देखा जा रहा है। डेंगू और अज्ञात बुखार से स्थिति भयावह बनी हुई है। अपुष्ट खबरों के अनुसार अज्ञात बुखार से अब तक जिले में 25 लोगों की मौत हो चुकी है। (कासं)

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned