West Bengal: एसएससी नियुक्ति  को लेकर सुजन चक्रवर्ती ने  मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

  • वाम विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती ने एसएससी मामले में नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। इस पत्र में सवाल किया गया है कि नियुक्ति के लिए मेधा तालिका में नाम आने के बाद भी एसएससी प्रार्थियों की नियुक्ति नहीं की गई है। इन लोगों की नियुक्ति कब तक होगी?

By: Ashutosh Kumar Singh

Updated: 30 Dec 2020, 11:41 PM IST

कोलकाता
वाम विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती ने एसएससी मामले में नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। इस पत्र में सवाल किया गया है कि नियुक्ति के लिए मेधा तालिका में नाम आने के बाद भी एसएससी प्रार्थियों की नियुक्ति नहीं की गई है। इन लोगों की नियुक्ति कब तक होगी?
इस पत्र में लिखा गया है कि आपको याद होगा कि 2019 साल के 27 फरवरी से लेकर 26 मार्च तक कोलकाता के मेयो रोड पर एसएससी नियुक्ति को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया था। उस समय आपने उस धरना प्रदर्शन के मंच पर जाकर आश्वासन दिया था कि मेधा तालिका में जिन लोगों के नाम शामिल होंगे उन्हें नौकरी दी जाएगी। लेकिन अब तक क्यों किसी की नियुक्ति नहीं की गई ?इस पत्र में उन्होंने दावा किया है कि इसके पहले भी कई बार मुख्यमंत्री को पत्र भेजा गया लेकिन इस मामले में राज्य सरकार की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई।उल्लेखनीय है कि पिछले साल एसएससी की नियुक्ति को लेकर करीब 300 प्रार्थियों ने धरना प्रदर्शन किया था। यह प्रदर्शन 29 दिनों तक जारी रहा। 2016 में एसएससी नियुक्ति को लेकर जो मेधा तालिका प्रकाशित हुई थी उसमें से किसी को भी नियुक्ति नहीं मिली।

Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned