सुपरवाइजर लापता,परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

सुपरवाइजर लापता,परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

Nirmal Mishra | Publish: Mar, 17 2019 04:53:37 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

सुपरवाइजर लापता,परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

सुपरवाइजर लापता,परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

हावड़ा
हावड़ा जिले के जयपुर थाना इलाके के घोड़ाबेडिय़ा इलाके से गत आठ दिनों से लापता सुपरवाइजर मो हनीफ उर्फ दीनू के परिजनों ने उसकेअपहरण की आशंका व्यक्त की है।

आरोप है कि मनरेगा के भुगतान में अनियमितता बरती गई है। आरोप तृणमूल कांग्रेसके स्थानीय नेताओं पर है। मामला तूल पकडऩे से पहले ही मनरेगा सुपरवाइजर दीनू लापता हो गया है। उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके अपहरण में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का हाथ है।

आमता के कांग्रेस विधायक असित मित्रा ने भाटोरा पुलिस फाड़ी में शिकायत दर्ज कराकर उसकी तलाश करने की बात कही है। मित्रा का आरोप है कि तृणमूल के कई नेता घोटाले में शामिल हैं, इसलिए ही उसका अपहरण किया गया है। उलूबेडिय़ा के एसडीपीओ मो. साना अख्तर ने बताया कि परिजनों से मुलाकात कर पूरे मामले की जानकारी ली गई है। उसकी तलाश की जा रही है। वह खुद गायब है या उसका अपहरण किया गया है, इसकी जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned