scriptवैलेंटाइन डे पर यहां हैरान करने वाली घटना | Surprising incident here on Valentine's Day | Patrika News

वैलेंटाइन डे पर यहां हैरान करने वाली घटना

locationकोलकाताPublished: Feb 14, 2023 11:32:03 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

वैलेंटाइन डे अर्थात प्रेम के इजहार के दिन पश्चिम बंगाल के नरेंद्रपुर थाना इलाके में हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है। वैलेंटाइन डे मनाने के लिए जब 15 हजार नहीं दिए तो पत्नी ने कांच के गिलास से पति के सिर पर वार कर दिया। पति के सिर में 6 टांके लगे हैं।

वैलेंटाइन डे पर यहां हैरान करने वाली घटना

वैलेंटाइन डे पर यहां हैरान करने वाली घटना

पति ने नहीं दिए पैसे तो पत्नी ने यह किया काम
कोलकाता. वैलेंटाइन डे अर्थात प्रेम के इजहार के दिन पश्चिम बंगाल के नरेंद्रपुर थाना इलाके में हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है। वैलेंटाइन डे मनाने के लिए जब 15 हजार नहीं दिए तो पत्नी ने कांच के गिलास से पति के सिर पर वार कर दिया। पति के सिर में 6 टांके लगे हैं। यह मामला दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर का है। नरेंद्रपुर निवासी अजीत चौधरी ने पत्नी मामोनी पर सिर में गंभीर चोट पहुंचाने, 15 हजार रुपए छीनने और गाड़ी की चाबियों को लेने का आरोप लगाया है। अजीत ने मामले में अपनी पत्नी के खिलाफ नरेंद्रपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। अजीत की शिकायत में मामोनी के पिता अचिंत मंडल भी शामिल हैं।

देने से मना किया तो भड़की
नरेंद्रपुर थाना क्षेत्र के गरिया सबुज संघ निवासी अजीत चौधरी ने बताया कि वैलेंटाइन डे मनाने के लिए उसकी पत्नी ने 15 हजार रुपये की मांग की। अजीत ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है और पैसे देने से मना कर दिया। उसके बाद मामोनी भड़क गई और कांच के गिलास से अजीत के सिर पर दे मारा। लहूलुहान अवस्था में पड़ोसियों ने उसे छुड़ाया और अस्पताल ले गए। उसके सिर पर 6 टांके लगे हैं।

8 साल पहले लव मैरिज
अजीत ने बताया कि 8 साल पहले उसने लव मैरिज की थी। इनका एक 7 साल का बेटा भी है। उसने कहा कि पिछले 8 साल से उसकी पत्नी उससे झगड़ रही है। पड़ोसियों ने उसे बचाया और अस्पताल ले गए। पड़ोसियों और पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, शादी के बाद से ही उसकी पत्नी अजीत के साथ मारपीट करती थी।
पीडि़त पति अजीत चौधरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो