टेबल टेनिस खिलाड़ी पर यौन शोषण का आरोप

टेबल टेनिस खिलाड़ी पर यौन शोषण का आरोप

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Mar, 22 2018 08:20:37 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

ओलम्पियन और अर्जुन अवार्ड प्राप्त टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष पर शादी का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने का आरोप लगा है।

- बारासात: ओलम्पियन व अर्जुन अवार्ड प्राप्त खिलाड़ी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

- यौन शोषण, गर्भपात कराने तथा अन्य कई लड़कियों से अवैध संबंध के भी आरोप

कोलकाता
ओलम्पियन और अर्जुन अवार्ड प्राप्त टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष पर शादी का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। पीडि़त युवती ने उत्तर २४ परगना जिले के बारासात थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पीडि़ता ने सौम्यजीत पर यौन शोषण और गर्भपात कराने तथा अन्य कई लड़कियों से अवैध संबंध रखने के भी सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीडि़ता का आरोप है कि सौम्यजीत 2014 से उसका शारीरिक, मानसिक व आर्थिक शोषण कर रहा था। इस साल फरवरी महीने में उसका गर्भपात करवाया था। पहले सौम्यजीत के माता-पिता शादी के लिए राजी थे, लेकिन अब वे इनकार कर रहे हैं। खुद सौम्यजीत ने उससे दूरियां बढ़ा ली हैं। फोन करने पर भी वह कॉल रिसीव नहीं कर रहा है।

-----

सोशल मीडिया से हुआ सम्पर्क
पीडि़ता ने बताया कि साल 2014 में सोशल मीडिया पर सौम्यजीत घोष से उसका सम्पर्क हुआ। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। सौम्यजीत ने उससे शादी करने की इच्छा जाहिर की। इसी बहाने वह कभी घर पर बुलाकार को कभी होटल में उसका शारीरिक शोषण किया। गर्भवती होने पर सौम्यजीत ने गत 28 फरवरी को बाघाजतीन स्थित फ्लैट में उसका गर्भपात करा दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी 24 वर्षीय सौम्यजीत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, क्योंकि 2014 में पीडि़ता नाबालिग थी।

----
पिता पर कालाधन रखने का आरोप

बारासात कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष गुरुवार को पीडि़ता का इकबालिया बयान रिकार्ड किया गया। सूत्रों के अनुसार पीडि़ता ने सौम्यजीत, उसके माता-पिता व उसकी बुआ के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पीडि़ता ने सौम्यजीत के पिता पर कालाधन रखने का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने बताया कि सौम्यजीत के पिता उसके पिता के निजी बैंक खाते में रुपए रखने के लिए उस पर दबाव दे रहे थे। जब उसने इनकार कर दिया तो उसके माता -पिता और बुआ मानसिक रूप से उसे परेशान करने लगे।
------

सौम्यजीत ने आरोपों से किया इनकार
दूसरी ओर जर्मनी में मौजूद सौम्यजीत ने अपने ऊपर लगे आरोपों को साजिश करार दिया है। जबकि सौम्यजीत के माता-पिता ने मीडिया को बताया कि पहले वे शादी के लिए राजी थे, बाद में पता चला कि उक्त युवती के अन्य लडक़ों से भी संबंध हैं। सौम्यजीत के पिता का कहना है कि उक्त लडक़ी रुपए के लिए हमें ब्लैकमेल करती थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned