scriptप्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का टेलीकास्ट खत्म होते ही धड़ाधड़ बरसे बम | Telecast of the PM's swearing-in ceremony ends and bombing started. | Patrika News

प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का टेलीकास्ट खत्म होते ही धड़ाधड़ बरसे बम

locationकोलकाताPublished: Jun 02, 2019 02:31:00 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का प्रसारण देख रहे लोगों पर कार्यक्रम के बाद बमबारी किए जाने का मामला सामने आया है। मामला दक्षिण 24 परगना जिले के नेदाखाली थाना क्षेत्र के आलमपुर इलाके का है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का टेलीकास्ट खत्म होते ही धड़ाधड़ बरसे बम

कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का प्रसारण देख रहे लोगों पर कार्यक्रम के बाद हमले का आरोप सामने आया है। मामला दक्षिण 24 परगना जिले के नेदाखाली थाना क्षेत्र के आलमपुर इलाके का है। आरोप है कि गुरुवार की शाम समारोह के खत्म होते ही वहां मौजूद भाजपा समर्थकों पर बमबाजी की गई। जिसमें भाजपा के पांच समर्थक घायल हो गए। दो जनों की हालत गंभीर है। उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाजपा समर्थकों के अनुसार समारोह के खत्म होते ही ज्यादातर समर्थक अपने-अपने घर लौट चुके थे। कार्यक्रम के आयोजक व कुछ भाजपा समर्थक वहां रुककर सामान हटवा रहे थे उसी समय मोटरसाइकिल पर सवार कुछ युवक पहुंचे और उनकी ओर 2-4 बम फेंक दिए। विस्फोट की आवाज सुनकर आस-पास केलोग घटनास्थल पर पहुंचे और तत्परता के साथ घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के बाद बिफरे भाजपा समर्थकों ने स्थानीय तृणमूल समर्थकों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। एक ओर जहां भाजपा समर्थकों का दावा है कि उनके समर्थकों पर तृणमूल की ओर से हमला किया गया है। जबकि तृणमूल कांग्रेस ने इसे भाजपा की अंदरूनी कलह बताया है। नोदाखाली थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो