होटल में मृत मिली टीवी अभिनेत्री पायल

होटल में मृत मिली टीवी अभिनेत्री पायल

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Sep, 06 2018 10:19:54 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

कुछ दिन पहले ही पति से हुआ था तलाक । मानसिक तनाव से पीडि़त थी ।

- सिलीगुड़ी: आत्महत्या का संदेह, पुलिस ने शुरू की जांच

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के एयरव्यू मोड़ पर स्थित होटल के कमरे में बुधवार शाम बांग्ला अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती (38 ) मृत पाई गई। पायल दक्षिण कोलकाता के नेताजीनगर की रहने वाली थी। होटल कर्मियों ने शक होने पर पुलिस थाने में सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो उसे फंदे से लटका पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में भेज दिया।
सूत्रों ने बताया कि पायल मंगलवार की रात 7:30 बजे होटल पहुंची। उसने होटल के क र्मचारी को कहा कि वह खाना नहीं खाएगी। उसने होटल कर्मियों को बुधवार सुबह गंगटोक जाने की बात कही। बुधवार की शाम होटल कर्मियों ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई जवाब नहीं आया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सिलीगुड़ी कमिश्नरेट के डीसीपी (जोन-आई) गौरव लाल ने बताया कि पायल के परिजनों को सूचना दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। होटल के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
--

मानसिक तनाव से पीडि़त थी अभिनेत्री
अभिनेत्री के पिता प्रबीर गुहा ने बताया कि वह मानसिक तनाव से पीडि़त थी। कुछ दिन पहले ही उसका अपने पति सुमित चक्रवर्ती से तलाक हुआ था।। पायल का दो वर्ष क ा बेटा भी है। बेटा अपने पिता के पास रहता है। वह बेटे को अपने पास रखना चाहती थी। इस बावत उसने अदालत में मामला भी दायर कर रखा था। परिजनों ने बताया कि तलाक के बाद से ही पायल मानसिक दबाव में थी। वह अकेले सिलीगुड़ी क्यों गई थी, इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वह घरवालों को यह बता कर निकली थी कि शुटिंग के लिए उसे रांची जाना है। वह सिलीगुड़ी कैसे पहुंची परिवार वालों को यह समझ में नहीं अा रहा है। पायल ने चोखेर तारा तुई सहित कई चर्चित बांग्ला टीवी धारावाहिकों में काम किया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned