scriptकबूतर पकड़ने गए पांच साल के बच्चे का शव तालाब से बरामद | The body of a five-year-old child who went to catch a pigeon was recov | Patrika News

कबूतर पकड़ने गए पांच साल के बच्चे का शव तालाब से बरामद

locationकोलकाताPublished: Jun 22, 2021 04:00:02 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

पांच साल का इमदादुल लश्कर को अपने पिता सैदुल की तरह उसे भी पक्षियों को पकड़ने में मजा आता था। वह कबूतर के पीछे भागा और गांव के एक तालाब में गिर गया।

कबूतर पकड़ने गए पांच साल के बच्चे का शव तालाब से बरामद

कबूतर पकड़ने गए पांच साल के बच्चे का शव तालाब से बरामद


जयनगर

जयनगर के बुइचबाटी में कबूतर पकड़ने गए इमदादुल (5) का शव सोमवार को तालाब से बरामद हुआ। रविवार को पड़ोस में अपने साथियों के साथ कबूतर पकड़ने निकला था। उसके बाद से लापता था। काफी तलाश करने के बाद अंतत: तालाब से बच्चे का शव बरामद किया गया। पांच साल का इमदादुल लश्कर को अपने पिता सैदुल की तरह उसे भी पक्षियों को पकड़ने में मजा आता था। वह कबूतर के पीछे भागा और गांव के एक तालाब में गिर गया। डर से उसके दोस्तों ने घर में आकर कुछ भी नहीं बताया। स्थानीय जयनगर बकुलताला पुलिस थाने को भी सूचना दी गई। सोमवार को तालाब से लापता बच्चे का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लोगों में इस घटना को लेकर शोक का माहौल है। बच्चे को खोजने के लिए माइकिंग की गई। पोस्टर लगाए गए फिर भी बच्चे का पता नहीं चल पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो