scriptमालदह डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस से महिला का शव बरामद | The body of a woman was recovered from Maldah Dibrugarh Express | Patrika News

मालदह डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस से महिला का शव बरामद

locationकोलकाताPublished: Jan 24, 2020 05:49:35 pm

Submitted by:

Renu Singh

– लेकटाउन की निवासी थी महिला- संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज

मालदह डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस से महिला का शव बरामद

मालदह डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस से महिला का शव बरामद

कोलकाता

डाउन मालदह डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस में बुधवार रात एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक महिला का नाम कृष्णा दे चौधरी (52) बताया जा रहा है। वह महानगर क ोलकाता के लेकटाउन की रहने वाली थी। जीआरपी ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदह मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। यात्रियों ने देर रात जब महिला का शव देखा तो सूचना जीआरपी को दी। रेलवे पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज किया गया है। मालदह जीआरपी के आईसी भास्कर प्रधान ने बताया कि महिला के वैनिटी बैग से उसका पहचान पत्र मिला है। वह जलपाईगुड़ी जा रही थी। ऐसा माना जा रहा है कि ट्रेन में यात्रा शुरू के समय ही उनकी मृत्यु हो गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया। जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती है तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता।
किसी यात्री को कुछ नहीं पता

टे्रन की आरक्षित बोगी से महिला के शव की बरामदगी को लेकर कई सवाल उठाए गए हैं? जीआरपी का कहना है कि शव निकालने के दौरान यात्रियों से पूछताछ की गई लेकिन कोई कुछ भी नहीं बता पाया। क्या महिला ट्रेन में अकेली थी? वह अचानक बीमार हो गई तो किसी को मदद के लिए भी नहीं पुकारा। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला रात में बेहोश पड़ी थी। लोगों को लगा कि वह सो रही है इसलिए किसी ने गौर नहीं किया। इस घटना की सूचना लेकटाउन थाने को दी गई है। कुछ यात्रियों का आरोप है कि यात्री सुरक्षा के नाम कर कुछ भी नहीं हो रहा है। ट्रेन के किराए सहित अन्य सेवाओं की लागत में वृद्धि जारी है लेकिन सुरक्षा नाममात्र की भी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो