इमारत की छत पर युवक का शव मिला

उत्तर २४ परगना जिले के टीटागढ़ थाना इलाके के एस.पी. मुखर्जी रोड इलाके की निर्माणाधीन इमारत की छत पर शुक्रवार रात एक लहसुन व्यवसायी का शव मिलने से सनसन

By: शंकर शर्मा

Published: 12 Nov 2017, 08:52 PM IST

टीटागढ़. उत्तर २४ परगना जिले के टीटागढ़ थाना इलाके के एस.पी. मुखर्जी रोड इलाके की निर्माणाधीन इमारत की छत पर शुक्रवार रात एक लहसुन व्यवसायी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मौके पर खून से सनी ईंट मिली है।

पुलिस अनुमान लगा रही है कि ईंट से कुचल कर अमित सोनकर (३०) की हत्या की गई है। पुलिस ने इस सिलसिले में एस. डी. राजू नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अमित के एक महिला से अवैध संबंध के आरोप सामने आ रहे हैं। पुलिस मान रही है कि इसे लेकर हत्या की गई है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।


परिजनों ने बताया कि दोस्त मोहम्मद राज ने शुक्रवार शाम अमित को बुलाया। अमित उसे लेकर पप्पू साव की निर्माणाधीन इमारत की छत पर ले गया। वहां और ३ लोग पहले से मौजूद थे। चारों बैठकर शराब पीने लगे। उसके बाद रात तक अमित घर नहीं लौटा। शनिवार सुबह उसी इमारत से अमित सोनकर का शव मिला। मौके से खून से सनी हुई ईंट, शराब की बोतलें, कांच के गिलास मिले हैं।


अमित सोनक र का चेहरे का ईंट से कु चला हुआ है। परिजनों का आरोप है कि षड्यंत्र कर अमित की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टीटागढ़ थाने की पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि पुरानी रंजिश के कारण अमित की हत्या की गई है।

मरीज ने टे्रन के सामने कूदकर की आत्महत्या
किडनी के मरीज ने अवसादग्रस्त होकर पार्क सर्कस स्टेशन पर शनिवार की सुबह टे्रन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम अब्दुल खालिद मोल्ला(४५) है। बताया जाता है कि उसने शनिवार की सुबह ७.१५ बजे डाउन नामखाना लोकल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार रात को ही चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। अब्दुल दक्षिण २४ परगना के मगराहाट का रहने वाला था।


अब्दुल की दोनों किडनी खराब हो गई थी। पार्क सर्कस जीआरपी ने बाद में आकर शव को हटाया। प्राथमिक रूप में पुलिस का कहना है कि अब्दुल ने मानसिक अवसाद से ग्रस्त होकर आत्महत्या की है। अब्दुल शनिवार सुबह व अस्पताल से निकलकर पार्क सर्कस कैसे चला गया? इस मामले में अब्दुल के घरवालों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned