scriptकोरोना मरीरीज की मदद करेगा सेतु एप | The bridge app will help Corona MarriesThe bridge app will help Corona | Patrika News

कोरोना मरीरीज की मदद करेगा सेतु एप

locationकोलकाताPublished: Sep 19, 2020 07:37:25 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक इस एप पर डॉक्टर उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग 8439397347/7439403304 नंबर पर कॉल करके डॉक्टर से सीधे संपर्क कर सलाह ले सकते हैं।

कोरोना मरीरीज की मदद करेगा सेतु एप

कोरोना मरीरीज की मदद करेगा सेतु एप

हावड़ा
कोरोना मरीजों की मदद के लिए हावड़ा निवासियों के लिए सेतु एप लाया गया है। इसके जरिए लोग कोरोना संबंधित जिज्ञासाओं को शान्त कर सकेंगे। साथ ही उनको कोरोना से जुड़ी बातों की भी जानकारी होगी। इसके लिए शनिवार को एक एप लॉच किया गया। हावड़ा निवासियों के लिए सेतु नामक एक एप तैयार किया गया है। इस एप का उपयोग कर लोग कोरोना से संबंधित जानकारी ले सकते हैं। एप का लॉन्च शनिवार सुबह शरत सदन हाल में मंत्री अरूप राय ने किया। एप के बारे में जानकारी देते हुए राय ने कहा कि इस एप का इस्तेमाल करके मरीज अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से चिकित्सीय सलाह ले सकते हैं। सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक इस एप पर डॉक्टर उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग 8439397347/7439403304 नंबर पर कॉल करके डॉक्टर से सीधे संपर्क कर सलाह ले सकते हैं। मालूम रहे कि एक एनजीओ की मदद से इस एप को तैयार किया गया है। उन्होंने एनजीओ के इस पहल की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना काल में डॉक्टरों की कमी के बीच यह एप बहुत कारगर साबित होगा। वहीं इस कार्यक्रम के समाप्ति के बाद राष्ट्रीय गान गाने के समय राय मोबाइल पर बात करते हुए नजर आए हालांकि उन्होंने फोन तुरन्त ही बन्द कर दिया। इस मौके पर मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी भवानी दास, निगम आयुक्त धवल जैन सहित अन्य उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो