scriptभाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता की पिटाई का मामला पकड़ सकता है तूल | Patrika News
कोलकाता

भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता की पिटाई का मामला पकड़ सकता है तूल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अल्पसंख्यक मोर्चा की एक महिला नेता की पिटाई का मामला तूल पकड़ सकता है। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी), राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) तक मामला पहुंच सकता है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनकी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता के साथ मारपीट की है

कोलकाताJun 28, 2024 / 09:25 pm

Rabindra Rai

भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता की पिटाई का मामला पकड़ सकता है तूल

भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता की पिटाई का मामला पकड़ सकता है तूल

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग , राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंचा मामला

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अल्पसंख्यक मोर्चा की एक महिला नेता की पिटाई का मामला तूल पकड़ सकता है। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी), राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) तक मामला पहुंच सकता है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनकी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता के साथ मारपीट की है दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने आरोपों को निराधार बताकर खारिज कर दिया और दावा किया कि घटना संपत्ति के एक विवाद से संबंधित है।

जांच कराने का अनुरोध किया

भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कूचबिहार जिले में तृणमूल समर्थकों ने उनकी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता के साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि उन्होंने घटना के बारे में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी), राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) को पत्र लिखकर 25 जून को हुई घटना की जानकारी दी और उनसे इसकी जांच कराने का अनुरोध किया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा महिला मोर्चा की महिला नेता की गोखसदांगा में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने पिटाई की। सार्वजनिक रूप से उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए। इस समय वह एक अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

आयोग की टीम जल्द करेगी दौरा

शुभेंदु अधिकारी ने उम्मीद जताई कि एनएचआरसी, एनसीडब्ल्यू और एनसीएम की टीम जल्द इलाके का दौरा करेंगी।
महिला नेता ने अस्पताल से संवाददाताओं से कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कहा कि वे मुझे भाजपा के साथ जुड़े होने की सजा दे रहे हैं। हालांकि तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। दावा किया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Hindi News/ Kolkata / भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता की पिटाई का मामला पकड़ सकता है तूल

ट्रेंडिंग वीडियो