scriptखबर का असर: लाइफलाइन से हटाया मलबा | The impact of the patrika news: Debris removed from the lifeline | Patrika News

खबर का असर: लाइफलाइन से हटाया मलबा

locationकोलकाताPublished: Mar 05, 2019 03:10:33 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

हावड़ा रेलवे स्टेशन को सियालदह रेलवे स्टेशन से जोडऩे वाले महत्वपूर्ण एमजी रोड पर हफ्ते भर से पड़ा मलबा राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित खबर के बाद हटा लिया गया।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

खबर का असर: लाइफलाइन से हटाया मलबा

 

– एमजी रोड पर थी दुर्घटना की आशंका

कोलकाता. हावड़ा रेलवे स्टेशन को सियालदह रेलवे स्टेशन से जोडऩे वाले महत्वपूर्ण एमजी रोड पर हफ्ते भर से पड़ा मलबा राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित खबर के बाद हटा लिया गया। सोमवार को पत्रिका में दुर्घटना की आशंका का सबब बने मलबे पर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। समाचार के प्रकाशन के कुछ घंटों के भीतर ही कोलकता नगर निगम हरकत में आया और मलबा हटा दिया गया।

कोलकाता नगर निगम के 40 नम्बर वार्ड के बेनियाटोला लेन में निकासी व्यवस्था मजबूत किए जाने के अंतर्गत हो रहे कार्य से निकल रहा मलबा एमजी रोड पर फेंका जा रहा था। हफ्ते भर से रोजाना टनों मलबा एमजी रोड पर ही पड़ा था। सियालदाह की ओर जाने वाली सडक़ का आधा हिस्सा मलबा से पटा रहता था। चौराहे पर पड़े मलबे के बगल से बसें व वाहन तेजी से गुजरते थे। मलबे और वाहनों के बीच से लोगों को जान जोखिम में डाल कर आगे बढऩा पड़ रहा था। पत्रिका ने दुर्घटना की आशंका पहचानी और आम लोगों की आवाज बनकर मुद्दे को प्रमुखता से प्रकाशित किया। जिसका असर यह रहा कि मलबा हटा दिया गया।
—————————-
– इनका कहना है
एमजी रोड पर मलबे की जानकारी मिलते ही निगम के सफाई कर्मियों को तत्काल कार्रवाई के लिए कहा गया। मलबा हटा लिया गया है। आम लोगों को प्रभावित कर रही समस्या की ओर ध्यान आकर्षित कराने के लिए राजस्थान पत्रिका का आभार। – स्वपना दास, पार्षद वार्ड नं.40, केएमस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो