scriptचोर के संदेह में सरेआम पीटकर की गई युवक की हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग | The murder of a young by beaten , suspicion of a thief | Patrika News

चोर के संदेह में सरेआम पीटकर की गई युवक की हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

locationकोलकाताPublished: Jun 06, 2019 03:38:33 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

-३ लोगों को हिरासत में लिया गया-मानिकतल्ला इलाके की घटना

kolkata news kolkata west bengal The murder of a young by beaten , suspicion of a thief

The murder of a young by beaten , suspicion of a thief


कोलकाता
एक बार फिर महानगर का अमानवीय चेहरा सामने आया है। मानिकतल्ला इलाके में चोर के संदेह में एक युवक की दिन दहाड़े सरेआम पीटकर हत्या कर दी गई और लोग तमाशबीन बने रहे। घटना बुधवार सुबह १० बजे की है। शिवबाड़ी माठ इलाके में कल्चरल एसोसिएशन क्लब के सदस्य एक युवक को चोरी करने के संदेह में पकडक़र क्लब में लाए और विकेट व बांस से जमकर उसकी पिटाई की। पिटाई से युवक बेहोश हो गया। क्लब के सदस्य गेट में ताला लगाकर वहां से निकल गए। दोपहर करीब १२ बजे स्थानीय लोगों से मानिकतल्ला थाने को इसकी जानकारी मिली। मौके पर पुलिस पहुंची। क्लब का ताला तोडक़र युवक को वहां से बाहर निकाला गया। युवक को बेहोशी की हालत में आरजीकर अस्पतला पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के मुताबिक, युवक को अंदरूनी चोट लगी थी। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। इस मामले में ३ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच में स्निपर डॉग की मदद ली गई। वहां से कुछ नमूनों को भी संग्रह किया गया है। गरुवार को फॉरेंसिक की टीम घटना स्थल पर जाएगी। इस घटना से इलाके में समसनी फैल गई है।
मालूम हो कि घटनास्थल से मानिकतल्ला थाने की दूरी महज २ किलोमीटर है। पुलिस के एक वरीय अधिकारी ने दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। उस अधिकारी ने बताया कि इस घटना की जानकारी पुलिस को तब मिली, जब युवक की मौत हो चुकी थी। इस घटना के लिए पुलिस ने इलाके के लोगोंं को भी कसूरवार ठहराया है।
मृतक की पहचान नहीं हो पाई है
मृतक युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। यह भी अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने चोरी की थी, या नहीं। मृतक के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। क्लब के सदस्यों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से क्लब के सदस्य फरार हैं। स्थानीय लोगोंं से पूछताछ कर पुलिस आरोपियों के बारे में पता लगा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो