scriptट्यूबवेल से पानी नहीं निकल रही है आग, कैसे जानें | There is no fire coming out of the tubewell, how to know | Patrika News

ट्यूबवेल से पानी नहीं निकल रही है आग, कैसे जानें

locationकोलकाताPublished: Oct 22, 2019 02:05:56 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

-माचिस की तिल्ली जलाने पर लग जा रही है आग

ट्यूबवेल से पानी नहीं निकल रही है आग, कैसे जानें

ट्यूबवेल से पानी नहीं निकल रही है आग, कैसे जानें


-आतंकित हैं इलाके के लोगदेगंगा . उत्तर 24 परगना के देगंगा चाकला पंचायत मोल्लापाड़ा इलाके में एक ट्यूबवेल से पानी के बजाए ज्वलनशील गैस का रिसाव हो रहा है। इलाके के लोग ट्यूबवेल के ऊपर माचिस की तिल्ली जलाकर जब रखते हैं, तो उससे आग निकलने लग रही है। आग से निकलने वाली नीले रंग की रोशनी को देखकर स्थानीय लोग भयभीत हो गए हैं। इससे कुछ अनहोनी न हो जाए, इसके लिए वहां के लोग रातभर जागकर पहरा दे रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार मोल्लापाड़ा इलाके में एक ट्यूबवेल से पानी नहीं आ रहा है। पूरे दिन उसमें से अजीब तरह की आवाज निकल रही है। आवाज सुनकर स्थानीय लोग ट्यूबवेल के पास पहुंचे। वे जैसे ही ट्यूबवेल के ऊपर मासिच की तिल्ली जलाकर रखे, उससे आग निकलने लगी। इससे लोग डर गए। यह बात फैलते ही आस-पास के गांवों से भी लोग इसे देखने के लिए वहां पहुंचने लगे हैं। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस के अलावा बीडीओ और इंजीनियर भी मौके पर पहुंचे। सभी ने ट्यूूबवेल का अवलोकन किया। आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि किसी कारण से जमीन के अन्दर से प्राकृतिक गैस निकल रही है, जिससे ऐसा हो रहा है। उस ट्यूबवेल को चारो तरफ से घेर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो