Corona: भाजपा की इस खूबसूरत नेता को कहा कोरोना वायरस, लगी रोने

कोरोना वायरस ने धरती से लेकर आसमान तक तथा राजनीति से लेकर हर क्षेत्र में हड़कम्प मचा दिया है। घर हो या कार्यालय, गली हो या सार्वजनिक स्थल चारों तरफ सिर्फ कोरोना की ही चर्चा इन दिनों चल रही है। कोरोना को लेकर सभी ऐहतियात और सतर्कता बरत रहे हैं। कोरोना का असर अब हर जगह पड़ता नजर आ रहा है। इन सबके बीच राज्य के संसदीय और शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने भाजपा की खूबसूरत नेता को कोरोना वायरस करार दे दिया है

By: Rabindra Rai

Published: 19 Mar 2020, 04:53 PM IST

कोलकाता. कोरोना वायरस ने धरती से लेकर आसमान तक तथा राजनीति से लेकर हर क्षेत्र में हड़कम्प मचा दिया है। घर हो या कार्यालय, गली हो या सार्वजनिक स्थल चारों तरफ सिर्फ कोरोना की ही चर्चा इन दिनों चल रही है। कोरोना को लेकर सभी ऐहतियात और सतर्कता बरत रहे हैं। कोरोना का असर अब हर जगह पड़ता नजर आ रहा है। इन सबके बीच राज्य के संसदीय और शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने भाजपा की खूबसूरत नेता तथा पूर्व मेयर शोभन चटर्जी की महिला मित्र बैसाखी बनर्जी को कोरोना वायरस करार दे दिया है। इससे अपमानित होकर वह कॉलेज परिचालन समिति की बैठक से रोते रोते निकल गई। कोरोना वायरस के आतंक के बीच इस घटना को लेकर भी खूब चर्चा चल रही है।
--
सभी राजनीतिक सभा और बैठक स्थगित
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस सहित विभिन्न दलों ने अपनी राजनीतिक गतिविधियों को स्थगित कर दिया है। इन दलों ने अपने कार्यकर्ताओं से सावधानी बरतने व इस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए भी कहा है। 18 वर्षीय युवक जो हाल में इंग्लैंड से कोलकाता लौटा था उसके मंगलवार को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जो राज्य में कोरोना का पहला मामला है। इसके बाद सत्तारुढ़ तृणमूल सहित विपक्षी भाजपा, कांग्रेस और माकपा ने फिलहाल सभी राजनीतिक सभाओं और बैठकों को स्थगित कर दिया है।
--
कार्यक्रम और समारोह निलंबित
तृणमूल के महासचिव व राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि सभी प्रमुख कार्यक्रमों और समारोहों को फिलहाल निलंबित कर दिया गया है। वर्तमान में में हम लोगों से कम संख्या में मिल रहे हैं और हमेशा सावधानी बरत रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार से अपने दैनिक संसदीय मीडिया ब्रीफिंग को 31 मार्च तक के लिए निलंबित कर दिया है। वहीं, माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने कहा कि पार्टी ने अपने सभी निर्धारित रैलियों, मार्च और कार्यक्रमों को फिलहाल रद कर दिया है। इधर, कोरोना के खतरे को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस ने भी अगले कुछ दिनों तक अपनी गतिविधियों को रद करने का फैसला किया है। हालांकि पार्टी कार्यालयों में कार्य जारी है।
--
दहशत का माहौल
देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस फैल चुका है। इस वायरस ने देश को धीरे-धीरे अपनी चपेट में ले लिया हैं।
कोरोना वायरस को लेकर भारत समेत पश्चिम बंगाल में दशहत का माहौल है। गुरुवार को रास्ते और सार्वजनिक स्थान सुनसान नजर आए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले ही कह दिया है कि जो भी विदेश से आ रहा है, उसे क्वॉरंटाइन और बाकी नियमों का पालन करना होगा। देश में संक्रमण के कारण अब तक तीन व्यक्तियों की मौत हो चुकी है।

bjp leader कोरोना वायरस
Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned