scriptइस सीएम ने कहा कि आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा | This CM said that if I slap you my hand will break | Patrika News

इस सीएम ने कहा कि आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा

locationकोलकाताPublished: May 11, 2019 10:37:46 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

इस राज्य में दो बड़े नेताओं में सियासी घमासान

kolkata

इस सीएम ने कहा कि आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा

कोलकाता. यह एक ऐसा राज्य है, जहां लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले ही सियासी घमासान मचा हुआ है। एक पार्टी राज्य में अपनी पकड़ बरकरार रखने के लिए हर दांव आजमा रही है तो दूसरी पार्टी इस राज्य में सेंध मारने के लिए हर हथकंडे अपना रही है। सियासी घेराबंदी से शुरू हुआ समीकरण अब तक तो कंकड़ पत्थर की मिठाई तथा थप्पड़ मारने तक जा पहुंचा है। पता नहीं आगे क्या होगा। सभी नजर पश्चिम बंगाल पर टिकी हुई है। इस बार यह राज्य चुनावी अखाड़ा तक बन गया है।
लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कुछ दिन पहले पीएम के हमलावर तेवर से नाराज ममता बनर्जी ने कहा था कि जब मोदी उन्हें सिंडिकेट कहते हैं तो उनकी इच्छा होती है कि वे पीएम को प्रजातंत्र का थप्पड़ मारें। इस बयान पर पीएम द्वारा एक जवाबी भाषण देने के बाद ममता ने शनिवार को पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मैं आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा।
बंगाल के बशीरहाट में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं आपको थप्पड़ मारूंगी। मैंने कहा कि मैं आपको प्रजातंत्र का थप्पड़ दूंगी। मैं आपको क्यों थप्पड़ मारूंगी? अगर मैं आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा इसलिए मैं ऐसा क्यों करूंगी। आपका सीना 56 इंच का है और मैं आपको कैसे थप्पड़ मार सकती हूं।
पुरुलिया में बोले पीएम-थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद
बता दें कि ममता बनर्जी द्वारा पीएम को प्रजातंत्र का थप्पड़ मारने का बयान देने के बाद नरेंद्र मोदी ने बंगाल में अपनी एक रैली के दौरान इस पर जवाब दिया था। गुरुवार को पुरुलिया में एक जनसभा में पीएम ने कहा, किसी ने कहा है कि दीदी (ममता) मुझे थप्पड़ मारना चाहती हैं। दीदी…ओ ममता दीदी…मैं तो आपको दीदी कहता हूं…आपका आदर करता हूं…आपका थप्पड़ भी मेरे लिए तो आशीर्वाद बन जाएगा…वह भी खा लूंगा…।
.इन्हें मारतीं थप्पड़ तो दाग आप पर नहीं लगता
थप्पड़ बयान पर ममता को घेरते हुए पीएम ने कहा, लेकिन ये भी कहूंगा कि अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता। अगर आप उन तोलाबाजों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल टी ( तृणमूल तोलाबाज टैक्स) का दाग आप पर नहीं लगता।

ट्रेंडिंग वीडियो