इस कंपनी ने लॉन्च की देश में पहली सुगंधित बनियान

इस कंपनी ने लॉन्च की देश में पहली सुगंधित बनियान

Rabindra Rai | Publish: Apr, 17 2019 07:25:06 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

गर्मियों के मौसम में साबित हो सकता है यह एक ऐतिहासिक उत्पाद

कोलकाता. मुम्बई.
भारत की पहली सुगंधित बनियान की पूरी रेंज को बाजार में उतारने को लेकर एक बार फिर से यह कंपनी सुर्खियों में है। गर्मियों के मौसम को देखते हुए तरोताजा करने वाला यह एक ऐतिहासिक उत्पाद साबित हो सकता है। इसके साथ ही इस कंपनी ने भारतीयों की बुनियादी जरूरत एवं बेहद इच्छित शैली को ध्यान में रखते हुए मूल्य-आधारित उत्पाद के निर्माण की दिशा में अभूतपूर्व छलांग लगाई है। पुरुषों, महिलाओं एवं बच्चों के लिए इनरवियर की पूरी श्रृंखला को शामिल करते हुए 14 प्रमुख ब्रांडों के माध्यम से 100 से अधिक उत्पादों का विनिर्माण करने वाली लक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड अपने प्रमुख ब्रांड लक्स कोजी के तहत भारत की पहली सुगंधित बनियान की पूरी रेंज को बाजार में उतारने को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है। युवा दिलों की धड़कन और लक्स कोजी के ब्रांड एम्बेसडर, बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने मुंबई में तथा कोलकाता में केकेआर टीम ने सुगंधित बनियान रेंज को लॉन्च किया। मुम्बई में एक शानदार कार्यक्रम में वरुण धवन के साथ लक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष अशोक तोदी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन तोदी भी उपस्थित थे। कोलकाता में कंपनी के प्रदीप तोदी, केकेआर टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक, धुरंधर खिलाड़ी आंद्रे रसेल, पीयूष चावला तथा अन्य खिलाड़ी मौजूद थे।
अशोक तोदी ने कहा कि अपने उत्पादों में रोचक नवाचार को प्रोत्साहन देना हमारा जुनून है। हमने विभिन्न प्रकार के नवीन उत्पादों को बाजार में उतारने का बीड़ा उठाया है और आज हमें भारतीयों के लिए अपनी तरह की पहली सुगंधित बनियान की नई रेंज को लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है।
लक्स इंडस्ट्रीज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन तोदी ने कहा कि वित्त-वर्ष की आने वाली तिमाहियों में लक्स इंडस्ट्रीज शहरी और ग्रामीण, दोनों बाजारों में पर्याप्त एवं रणनीतिक स्तर पर विस्तार की योजना बना रही है।

लक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक प्रदीप तोदी ने कोलकाता में कहा कि लक्स कोजी सबसे लोकप्रिय है तथा पुरुषों के इनरवियर के मिड-सेगमेंट की बाजार अर्थव्यवस्था में इसकी हिस्सेदारी सबसे बड़ी है। हम अपने उत्पाद की रेंज में नवप्रवर्तन एवं प्रगति को लगातार प्रोत्साहन देते हैं। सुगंधित बनियान की रेंज को लॉन्च किए जाने के बाद इस स्टाइल की हिस्सेदारी बढ़ेगी, साथ ही इसके उपयोगकर्ताओं को चिलचिलाती गर्मी में पूरे दिन ताजगी का एहसास होगा। लक्स कोजी में सर्वोत्तम एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले कॉटन का उपयोग किया जाता है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned