रात की गश्त में मिले मंदिर में चोरी के तीन आरोपी

रात की गश्त में मिले मंदिर में चोरी के तीन आरोपी

रात की गश्त में मिले मंदिर में चोरी के तीन आरोपी

- ६ जनवरी को एक साथ पांच मंदिरों का तोड़ा गया था ताला

- चांदी के गहने व नगदी बरामद
हावड़ा

शिवपुर थाना इलाके में एक के बाद चार मंदिरों में हुई चोरी के मामलों में पुलिस ने सीसी कैमरों के फुटेज के आधार पर तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

डीसी साउथ जवी थामस ने मंगलवार को शिवपुर थाने में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि तीनों को गश्त लगा रही पुलिस की टीम ने कासुंदिया के विवेकारोड से सोमवार की देर रात को गिरफ्तार किया। उनके पास मंदिर से चोरी के गहने, 43 हजार रूपए, कुछ सिक्के, चांदी के गहने, आठ मोबाइल फोन, एक देशी बंदूक, एक गोली और चोरी के दौरान इस्तेमाल किए गए औजार बरामद किए गए। उनके नाम अजय सिंह, राज अंसारी और पापाई सरदार है। गत 6 जनवरी को चोरों ने शिवपुर थाना इलाके में स्थित चार मंदिरों को वहीं चटर्जीहाट थाना इलाके के एक मंदिर को निशाना बनाया था। मंदिरों में चोरी की घटना में संलिप्तता की बात तीनों ने स्वीकार की है। इनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

डीसीपी ने बताया कि आन्दुल व दुईला में एक के बाद तोड़े गए दो एटीएम से हुई लूट के मामले की जांच जारी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Nirmal Mishra Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned