scriptभारत-बांग्लादेश सीमा पर तीन बांग्लादेशी घुसपैठिए गिरफ्तार | Three Bangladeshi intruders arrested on Indo-Bangladesh border | Patrika News

भारत-बांग्लादेश सीमा पर तीन बांग्लादेशी घुसपैठिए गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Aug 04, 2020 11:28:48 pm

पश्चिम बंगाल लगाने वाली भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की टीम ने तीन बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को बीएसएफ की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई। बताया गया है कि नदिया जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा चौकी पाखिउरा के जवानों ने बांग्लादेश के 3 नागरिको को गिरफ्तार किया है…

भारत-बांग्लादेश सीमा पर तीन बांग्लादेशी घुसपैठिए गिरफ्तार

भारत-बांग्लादेश सीमा पर तीन बांग्लादेशी घुसपैठिए गिरफ्तार

कोलकाता

पश्चिम बंगाल लगाने वाली भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की टीम ने तीन बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को बीएसएफ की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई। बताया गया है कि नदिया जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा चौकी पाखिउरा के जवानों ने बांग्लादेश के 3 नागरिको को गिरफ्तार किया है।
जवानों ने बांग्लादेश से भारत की सीमा की ओर आने वाले 4-5 संदिग्ध व्यक्तियों की हरकत देखी और जवानों ने तकरीबन 700 से 800 मीटर उनका पीछा करते हुए, उनमें से तीन बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ लिया, जिसमें एक 6 वर्ष की बच्ची, एक पुरूष तथा एक महिला शामिल है । बाकी घुसपैठिये बांग्लादेश की ओर भाग गए।
पकड़े गए दिपांकर सिकदर, द चंदना दत्ता और कुमारी शारदा दत्ता है।
पूछताछ में उन्होंने एक बांग्लादेशी दलाल और 02 भारतीय दलालो के नाम भी बताएं, जो इनकी बॉडर पार कराने मे मदद कर रहे थे ।
प्रत्येक बांग्लादेशी नागरिको ने उपरोक्त दलालो को बॉर्डर पार कराने के लिए 3,000 रुपए दिए थे। तलाशी के दैारान उनके पास से कुछ निजी सामान, बांग्लादेशी टाका और भारतीय रुपये बरामद हुए । तीनो बांग्लादेशी नागरिको और जब्त सामान को पुलिस स्टेशन हंसखली मे जमा करा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो