scriptभाजपा के तीन विधायक सप्ताह भर में टीएसमी में गए | Three BJP MLAs went to TSM in a week | Patrika News

भाजपा के तीन विधायक सप्ताह भर में टीएसमी में गए

locationकोलकाताPublished: Sep 05, 2021 06:10:37 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

प्रदेश भाजपा को फिर झटका विधायक सौमेन तृणमूल में शामिल

भाजपा के तीन विधायक सप्ताह भर में टीएसमी में गए

भाजपा के तीन विधायक सप्ताह भर में टीएसमी में गए

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में शनिवार को भाजपा को फिर करारा झटका लगा। कालियागंज से भाजपा विधायक सौमेन राय तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

उन्होंने कोलकाता में राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में तृणमूल का दामन थामा। सौमेन ने विधानसभा चुनाव में तृणमूल उम्मीदवार तपन देव सिंघा को 94,948 वोटों से हराया था।
तृणमूल में शामिल होने के बाद राय ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल तेजी से विकास कर रहा है। राज्य के विकास कार्यों में शामिल होने के लिए वे तृणमूल कांग्रेस में लौटे हैं।
इसके साथ ही पिछले एक सप्ताह में भाजपा से तृणमूल कांग्रेस में लौटने वाले विधायकों की संख्या बढ़कर 3 हो गई। सौमेन राय से पहले विष्णुपुर से विधायक तन्मय घोष, बागदा से विधायक विश्वजीत दास ने घर वापसी की थी।
तीनों विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए थे। राय के तृणमूल में वापसी के बाद बंगाल में भाजपा के कुल विधायकों की संख्या 77 से घटकर 71 हो गई।

होगी कानूनी कार्रवाई: शुभेंदु- नेता प्रतिपक्ष शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि कोई भी किसी भी पार्टी में जा सकता है। भाजपा सौमेन राय के खिलाफ भी दलबदल विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करेगी।
यह मतदाताओं से साथ विश्वासघात है। पूरा देश देख रहा है कि राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी सौमेन राय के हाथ में अपनी पार्टी का झंडा थमा कर पार्टी तोडऩे का काम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो