scriptThree people committed suicide by consuming poison in the same family | एक ही परिवार ने तीन लोगों ने जहर पीकर खुदकशी की | Patrika News

एक ही परिवार ने तीन लोगों ने जहर पीकर खुदकशी की

इस्को स्टील प्लांट के एक क्वार्टर में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन जनों ने जहरीला पदार्थ पीकर खुदकशी कर ली, जबकि परिवार के एक सदस्य पर जहर का असर नहीं हुआ। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने परिवार के तीनों जनों के शव बरामद कर लिए। एक साथ तीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

कोलकाता

Published: January 14, 2022 12:20:21 am

घर से शव बरामद , एक जना अस्पताल में भर्ती
सुसाइड नोट मिलने की चर्चा
रानीगंज. इस्को स्टील प्लांट के एक क्वार्टर में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन जनों ने जहरीला पदार्थ पीकर खुदकशी कर ली, जबकि परिवार के एक सदस्य पर जहर का असर नहीं हुआ। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने परिवार के तीनों जनों के शव बरामद कर लिए। एक साथ तीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों में इस्को स्टील प्लांट के कर्मी 59 वर्षीय जयंत कर, भाई विप्लव कर और 82 वर्षीय मां गीता कर शामिल है।
जयंत कर की बहन 57 वर्षीय माया कर की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। उन्हें इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का अनुमान है कि ये खुदकशी का मामला है।
--
मां की मौत से आहत
पुलिस ने बताया कि इस्को स्टील प्लांट के कर्मी जयंत कर अपनी मां, बहन और भाई के साथ क्वार्टर में रहते थे। तीनो भाई बहन अविवाहित थे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वृद्ध मां की मौत से तीनों भाई बहन काफी आहत थे। इसलिए उनके द्वारा सामूहिक रूप से खुदकुशी किये जाने की आशंका है।
--
जहरीले पदार्थ की बोतल मिली
पुलिस ने बताया कि क्वार्टर के अंदर दो लोगों के शव बिस्तर पर पड़े थे। जबकि तीसरा शव फर्श पर और एक जना बरामदे में पड़ा हुआ था। पुलिस को कमरे से कार्बोलिक एसिड की गंध मिलने पर संदेह हुआ। कमरे की तलाशी ली गई तो कार्बोलिक एसिड की बोतल बरामद हुई।
--
सामूहिक आत्महत्या की आशंका
पुलिस शुरुआती तौर पर परिवार के चारों सदस्यों द्वारा सामूहिक रूप से खुदकुशी की आशंका जता रही है। पुलिस को यह भी आशंका है कि परिवार के सभी सदस्यों ने भोजन में कार्बोलिक एसिड मिलाकर खाया है। पुलिस को सुसाइड नोट बरामद किए जाने की भी चर्चा है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
--
यकीन ही नहीं हुआ
घटना की जानकारी मिलते ही आस-पड़ोस के लोग आश्चर्यचकित रह गए। इलाके के लोग इस घटना को लेकर तरह तरह के कयास लगाने लगे। पुलिस ने अड़ोस पड़ोस में पूछताछ भी की। लोगों का इस दुखदायी घटना पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था।
एक ही परिवार ने तीन लोगों ने जहर पीकर खुदकशी की
एक ही परिवार ने तीन लोगों ने जहर पीकर खुदकशी की

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जGujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.