scriptतीन साल की बेटी के गले की नली काटी, बेटा को धरादार हथियार से किया घायल | Three-year-old daughter's throat slit, son injured with stabbed weapon | Patrika News

तीन साल की बेटी के गले की नली काटी, बेटा को धरादार हथियार से किया घायल

locationकोलकाताPublished: May 18, 2021 04:40:05 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

र्शिदाबाद के फरक्का स्थित समशेरगंज के रघुनाथगंज थाना इलाके में एक व्यक्ति ने रात को सोई हालत में अपनी तील साल की बेटी के गले की नस काटी उसके बाद छोटे से बेटे को धारदार हथियार से घोंपता रहा।

तीन साल की बेटी के गले की नली काटी, बेटा को धरादार हथियार से किया घायल

तीन साल की बेटी के गले की नली काटी, बेटा को धरादार हथियार से किया घायल

 

फरक्का
मुर्शिदाबाद के फरक्का स्थित समशेरगंज के रघुनाथगंज थाना इलाके में एक व्यक्ति ने रात को सोई हालत में अपनी तील साल की बेटी के गले की नस काटी उसके बाद छोटे से बेटे को धारदार हथियार से घोंपता रहा। बाद में किसी तरह से उसके हाथ से बच्चों को बचाकर अस्पातल ले जाने पर बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बेटे की हालत गम्भीर है। रघुनाथगंज पुलिस ने हत्या के पीछे के कारण की जांच में जुटी है। सूत्रों के अनुसार आरोपी का नाम सहाबुल शेख है। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रघुनाथगंज में रहता था। पेशे से किसान है। अन्य दिनों की तरह रविवार की रात भी परिवार के लोग खा-पीकर सो गए। कथित तौर पर आधी रात को सहाबुल ने तीन साल की अस्मा खातून पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसने गला काट दिया। इसके बाद लड़के पर भी जानलेवा हमला किया। उसके चिल्लाने पर पूरा परिवार दौड़ता हुआ आया। उसके हाथ से बच्चों को लेकर सभी अस्पताल पहुंचे।
पता चला है कि वहां डॉक्टरों ने आस्मा खातून को मृत घोषित कर दिया। घायल बच्चे की हालत नाजुक है। उसे मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो